A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: एक बोतल पानी और लौंग से बाबा दूर कर रहे हैं लोगों की बीमारी, भूत भी भगाने का कर रहे दावा, आस्था के नाम पर चल रहा अंधा खेल

Video: एक बोतल पानी और लौंग से बाबा दूर कर रहे हैं लोगों की बीमारी, भूत भी भगाने का कर रहे दावा, आस्था के नाम पर चल रहा अंधा खेल

आस्था के नाम पर चल रहे अंधविश्वास के खेल में एक बाबा एक बोतल पानी और लौंग के सहारे लोगों की बीमारियां दूर करने और भूत भगाने का दावा कर रहे हैं।

बोतल वाले बाबा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बोतल वाले बाबा

कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र के चैन के पुरवा गांव में स्थित शक्तिपीठ पर अंधविश्वास का खेल चल रहा है। पीठ के महाराज का दावा है कि एक बोतल पानी और लौंग के सहारे बीमार लोग ठीक हो रहे हैं।  दुनिया के डॉक्टर किसी मरीज को जब ठीक नहीं कर पाते, तो एक बोतल पानी अमृत का काम करती है। यही नहीं जब किसी व्यक्ति पर भूतों का साया होता है तो बाबा उन्हें भी ठीक कर देते है। बाबा स्वयं के अंदर मां काली की अलौकिक शक्तियां बताते हैं।

बोतल वाले बाबा करते हैं भूतों से बात

मिली जानकारी के मुताबिक, चैन के पुरवा गांव में स्थित शक्तिपीठ के सर्वराकार खुद को श्री श्री 1008 हरिओम  महाराज आस्था की आड़ में अंधविश्वास का खेल चला रहे हैं। उनके भक्तों का दावा है कि उन पर मां काली की शक्तियां है और उसी शक्ति के सहारे एक बोतल पानी, लौंग और तेल से लोगों को सभी तरह की बीमारियों  से मुक्त करा देते है। सप्ताह में दो दिन महाराज जी की गद्दी लगती है। जहां सभी प्रांतों से  हजारों लोग आते हैं। दावा ये भी है कि यहां वे लोग आते हैं, जिनको दुनियाभर के डॉक्टर उपचार करने से मना कर देते हैं। बाबा द्वारा दी गई बोतल का पानी पीने से बुरी आत्माओं से भी छुटकारा मिलता है। बाबा भूतों से भी बात करते हैं। ये बोतल बाबा का आडंबर है या चमत्कार, इसका सच तो बाद में ही पता चलेगा। वहीं, जब पीठ पर पहुचे बाबा के भक्तों से बात की तो भक्त बाबा की आस्था में लीन नजर आए और बताया कि बाबा की एक बोतल पानी से बीमारी से निजात मिल रही है। कुछ महिलाएं तो पुत्र प्राप्ति के लिए भी बाबा के दरबार में दिखीं।

(कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

Video: लो भाई अब मार्केट में आ गए 'वाइब्रेशन बाबा', फूलों के सेज में बैठकर करतब दिखाते Video हुआ वायरल

एक हाथ में माइक लिए गाना गाते हुए चाय बनाते हैं ये अंकल, वायरल Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका