A
Hindi News वायरल न्‍यूज चश्मा लगाए शर्टलेस होकर काम पर निकला कबाड़ी वाला, Video देख लोग बोले - वाह चचा पेंशन के पैसे से बॉडी बनाई जा रही

चश्मा लगाए शर्टलेस होकर काम पर निकला कबाड़ी वाला, Video देख लोग बोले - वाह चचा पेंशन के पैसे से बॉडी बनाई जा रही

सोशल मीडिया पर एक कबाड़ी वाले का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा कि एक कबाड़ी वाले की इस तरह की बॉडी हो सकती है।

सड़कों पर बॉडी दिखाते हुए चल रहा कबाड़ी वाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सड़कों पर बॉडी दिखाते हुए चल रहा कबाड़ी वाला

सोशल मीडिया पर हमें कई बार कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम दंग रह जाते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। वीडियो में एक कबाड़ी वाला शख्स अपनी बॉडी के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा कबाड़ी वाला शर्टलेस होकर अपने काम पर निकला हुआ है। कबाड़ी वाले की इस फिटनेस को देख आपको यह यकीन नहीं होगी कि ये बंदा कबाड़ इकट्ठा करने का काम करता है।  

कबाड़ी वाले की बॉडी देख लोगों को नहीं हो रहा अपनी आंखों पर यकीन

वीडियो में देखा जा सकता है कि कबाड़ी वाला अपनी आंखों पर एक स्टाइलिश चश्मा पहने हुए है और बिना शर्ट के है। शख्स ने सिर्फ एक ट्रैक पैंट और जूता पहना हुआ है। साथ ही वह अपनी बॉडी दिखाते हुए कबाड़ से भरा हुआ ठेला खींच रहा है। शर्टलेस हुए इस कबाड़ी वाले की बॉडी देखिए। शख्स ने 6 पैक एब्स बना रखे हैं। इसे देख ऐसा लग रहा जैसे किसी हॉलीवुड फिल्मों का हीरो हो। हॉलीवुड फिल्मों में ग्रे शेड कैरेक्टर्स के लिए एक्टर्स दिन-रात करोड़ों रुपए खर्च कर मेहनत करते हैं, तब जाकर वे ऐसा लुक ला पाते हैं। लेकिन इस शख्स को यह सब कुछ बिना किसी ज्यादा खर्च के ही मिल गया। शख्स की इस शानदार बॉडी को देख लोग हैरान हो गए। शख्स को देख कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि ये बंदा कबाड़ी का काम करता है। कई लोगों का तो यह कहना है कि इस बंदे की बॉडी के सामने बॉलीवुड एक्टर्स भी फेल हैं।

शख्स की बॉडी के सामने बॉलीवुड के हीरो भी फेल

कबाड़ी वाले के इस वीडियो को अब तक शख्स की बॉडी देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ये आदमी हर रोज शारीरिक मेहनत के अलावा कसरत पर भी पूरा ध्यान देता होगा और अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहता होगा। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dhakad_tau नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट पर नजर डालने के बाद यह पता चला कि इस शख्स का नाम सनकी वाल्मिकी है और ये शख्स अपने घर पर ही कसरत करता है और अपनी बॉडी बनाता है। शख्स के इंस्टाग्राम पर 45 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि ये शख्स कबाड़ इकट्ठा करने का काम करता है या नहीं, इस बात की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। हो सकता है कि इस शख्स ने सोशल मीडिया पर व्यूज और लाइक्स पाने के लिए इस तरह का वीडियो बनाया हो। 

लोगों ने कहा - दद्दू को तो साउथ की मूवी में विलेन होना चाहिए

शख्स की इस खतरनाक बॉडी देखने के बाद लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - वाह दादू कमाल की बॉडी है, आपको तो किसी साउथ की मूवी में विलेन का रोल मिलना चाहिए। दूसरे ने लिखा - चचा को तो मॉडलिंग में होना चाहिए ये पता नहीं किस लाइन में आ गए। तीसरे ने लिखा - बुढ़ापा आ गया चाचा का लेकिन छपरीपन खत्म नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें:

"हमसे तो कम ही कमा रहा होगा", PM की सैलरी पूछने पर शख्स ने दिया ऐसा जवाब कि चकरा गया लोगों का दिमाग

आपकी टांगे टूट जाएंगी पर ये जूते नहीं, इन जूतों पर लाइफ टाइम की गारंटी दे रहा शख्स, देखें Video