A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऋतिक रोशन जूस कब से बेचने लगे? Video देख लोगों की जुबां पर सिर्फ यहीं एक सवाल

ऋतिक रोशन जूस कब से बेचने लगे? Video देख लोगों की जुबां पर सिर्फ यहीं एक सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। वीडियो में जो कुछ भी लोगों ने अपनी आंखों से देखा उसे देख उस पर यकीन करना मुश्किल हो गया।

जूस बेचने वाला शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जूस बेचने वाला शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल, वीडियो में लोगों ने एक शख्स को जूस बेचते हुए देखा। शख्स को देखते ही लोगों के दिमाग में बॉलीवुड के एक बड़े स्टार का चेहरा छप गया। दरअसल, वीडियो में दिखने वाला शख्स जो कि जूस बेच रहा है वह एक्टर ऋतिक रोशन की तरह दिख रहा है। जूस बेचने वाले शख्स का चेहरा ऋतिक रोशन से इतना मिलता-जुलता था कि वीडियो देख लोग इस सोच में पड़ गए कि आखिर ऋतिक रोशन कब से जूस बेचने लगे।

मैंगो शेक बेचते दिखे ऋतिक रोशन

वायरल हो रहे इस वीडियो में जूस बेचने वाला शख्स मैंगो शेक तैयार करते नजर आ रहा है। इस वक्त कैमरे का फोकस मैंगो शेक पर था लेकिन कैमरा जैसे ही उस शख्स के चेहरे पर जाता है। लोग उसे देख भौचक्के रह जाते हैं। जूस बेचने वाले शख्स का चेहरा हूबहू ऋतिक रोशन से मिल रहा है। शख्स को देख ऐसा लग रहा जैसे ऋतिक रोशन खुद मैंगो शेक बनाकर लोगों को पिला रहे हैं। आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन जैसा दिखने वाला शख्स अपने हाथों में मैंगो शेक का ग्लास पकड़ा हुआ है और वह कस्टमर्स को सर्व कर रहा है। जूस की दुकान में भीड़ लगी हुई है।

लोगों ने वीडियो को एडिटेड बताया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @bramha_juice_tasgaon नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में इस जूस सेंटर का पता लिखा हुआ है और साथ में यार सेम ऋतिक रोशन ... लिखा है। वीडियो कैप्शन में लिखे पते के आधार पर यह जूस की दुकान महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक कस्बे तासगांव का है। वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 68 लाख लोगों ने देखा और 6 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद तमाम लोगों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है- आखिर ऋतिक रोशन जूस कब से बेचने लगे? वहीं, कई लोग इस वीडियो को एडिटेड बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह किसी फिल्टर का कमाल है या फिर AI द्वारा इस वीडियो को एडिट किया गया है।

ये भी पढ़ें:

बैलों से बचने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए लोग, Video देख रोके रुक नहीं रही लोगों की हंसी 

सड़क किनारे करतब दिखाते हुए बच्चे का Video हुआ वायरल, हैरतअंगेज कारनामा देख भौचक्के रह गए लोग