A
Hindi News वायरल न्‍यूज समुद्र के किनारे लोगों को दिखी जलपरी? तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

समुद्र के किनारे लोगों को दिखी जलपरी? तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

आपने जलपरी की कहानियां ही सुनी होंगी। आज आपकी आंखों के सामने एक जलपरी दिखाई दे रही है।

viral video of mermaid- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जलपरी का वायरल वीडियो

यह धरती कई गूढ़ रहस्यों से भरी पड़ी है। आज भी कई ऐसी चीजें मिलती हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई ऐसी चीजें धरती पर मौजूद हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक जलपरी नजर आ रही है। इसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। आपने जलपरी की कहानियां ही सुनी होंगी। आज आपकी आंखों के सामने एक जलपरी दिखाई दे रही है। 

देखें जलपरी का वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जलपरी लेटी नजर आ रही है। वह पानी पर सोते दिख रही है। वहीं वह जाल में फंस हुई है। जिसे एक व्यक्ति निकाल रहा होता है। व्यक्ति जाल को पूरी तरह से हटा देता है। वीडियो में बेहद खूबसूरत जलपरी नजर आ रही है। यह वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं आपको बता दें कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड भी हो सकता है। इस वीडियो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जलपरी ऐसी ही होती है। वीडियो को देख कई लोग भड़क गए हैं तो कई लोग वीडियो के बारे में अजीबोगरीब लिख रहे हैं। 

ये चीन के बने कपड़े हैं? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट कर लोगों से पूछा गया कि यह फर्जी है या असली। वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये नकली है और इसके कपड़े चीन के बने लग रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कहा कि लोग कुछ भी शेयर कर देते हैं।