A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक से एक कलाकार भरे पड़े हैं! भौकाल बनाने के लिए लड़के ने घर पर ही बना लिया iPhone 16 Pro max - Video

एक से एक कलाकार भरे पड़े हैं! भौकाल बनाने के लिए लड़के ने घर पर ही बना लिया iPhone 16 Pro max - Video

लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अब तक करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है।

जुगाड़ से बना iPhone 16 pro max- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जुगाड़ से बना iPhone 16 pro max

Apple ने हाल में ही iPhone सीरीज 16 और 16 pro max लॉन्च किया है। जिसे खरीदने के लिए लोग लंबी-लंबी कतार में खड़े हो रहे हैं। खैर ये फोन बहुत महंगा है और इसे खरीदना आम आदमी के बस की बात भी नहीं है। या तो वह इसे लोन पर खरीदेगा या फिर घर में रखे गहने या जमीन-जायदाद बेचने के बाद ही खरीद पाएगा। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि आसमान छूती iPhone 16 और iPhone 16 pro max की कीमत 80 हजार से लेकर डेढ़ लाख रुपए के करीब है। ऐसे में जब एक लड़का iPhone 16 खरीदने की हिम्मत नहीं जुटा पाया तब उसने जुगाड़ से ही iPhone 16 को घर पर बनाने का फैसला कर लिया। लड़के के इस आइडिया को लोगों ने जब देखा तो उसके दिमाग और कारीगरी की खूब तारीफ की। वहीं, कई लोगों ने लड़के का मजाक भी खूब उड़ाया।

लड़के ने अपनी कारीगरी से बना डाला iPhone 16 pro max  

लड़के के इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लड़का एक लोहे की चादर को काटकर और उसे वेल्डिंग की मदद से एकदम iPhone जैसा ही दिखने वाला नकली फोन बना डालता है। इस iPhone में लड़के ने फोन के साइज से लेकर एप्पल का logo और उसके कैमरे तक को बेहद ही बारीक काम कर के बनाया है। जो देखने में हूबहू iPhone 16 pro max की तरह लग रहा है। वीडियो में जो सबसे दिलचस्प बात है वह ये कि फोन के बन जाने के बाद लड़का उस iPhone को अपने कान पर लगाकर शोऑफ कर रहा है। इन सबसे परे अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी मान जाएंगे कि लड़के ने इस आईफोन को बनाने में तगड़ी मेहनत की है।

लोगों को पसंद आया ये Video

नकली आईफोन का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को @uday_fabrication_jamjodhpur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 25 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने लिखा - भले जमीन टूट जाएगी लेकिन फोन नहीं टूटेगा। दूसरे ने लिखा - भाई ये फोन अगर धूप में गरम हो गया तो आईफोन का लोगो कहीं और बन जाएगा। तीसरे ने लिखा - वॉटर प्रूफ ही नहीं बुलेट प्रूफ भी है ये फोन। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने इस नायाब iPhone को लेकर कमेंट किया। 

ये भी पढ़ें:

टिड्डे खाने से रहेंगे सेहतमंद, बाल होंगे मजबूत, नींद भी आएगी अच्छी; रिपोर्ट में किया गया दावा

Youtube पर सिल्वर, गोल्ड और डायमंड प्ले बटन कब मिलते हैं और कितनी होती है कमाई