A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: शाही अंदाज में मनाया गया हाथी का बर्थडे, केक की जगह खाने को दिए गए फल

VIDEO: शाही अंदाज में मनाया गया हाथी का बर्थडे, केक की जगह खाने को दिए गए फल

हाथी का जन्मदिन मनाते हुए लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में हाथी केक के बदले फल खाते हुए दिख रहा है।

अपना बर्थडे मनाता हुआ हाथी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपना बर्थडे मनाता हुआ हाथी

लोग अपने कुत्ते और बिल्लियों का बर्थडे मनाते हैं। ऐसा आपने कई बार देखा और सुना होगा। लेकिन क्या कभी हाथी का बर्थडे मनाते हुए आपने देखा है? अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लीजिए। वीडियो में एक हाथी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम और शानदार तरीके से मनाया जा रहा है। हाथी के जन्मदिन पर केक की जगह  तरबूज, पपीता, केला, गाजर और कई तरह के फल खाने को दिए गए।    

हाथी का ऐसे मनाया गया बर्थडे

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी को उसके बर्थडे पर अच्छे से सजाया गया है। हाथी किसी राजा से कम नहीं लग रहा है। फिर उसे केक की जगह जमीन पर रखे एक बर्तन में फल खाने के लिए दिए गए हैं। हाथी उन फलों को अपनी सूंड से उठाकर मजे में खाते दिख रहा है। इस दौरान हाथी के बर्थडे पार्टी में आए लोग हाथी के लिए 'हैप्पी बर्थडे टू यू...' गा रहे हैं। हाथी भी अपना सूंड उठाकर उनके प्यार को कबूल कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी के बर्थडे पार्टी में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं और वे हाथी के बर्थडे को ऐसे मना रहे हैं जैसे वे अपने बच्चे का बर्थडे मना रहे हो।

वीडियो ने लाखों लोगों का जीता दिल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1.3 मिलियन लोगों ने देखा और 24 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- भारत में लोग हाथी का भी बर्थडे मनाते हैं। वहीं, कमेंट सेक्शन में लोगों ने हाथियों के कई और भी मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज़ को शेयर किया है। जिसमें हाथी अपने मालिकों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। कई लोगों ने हाथी के बर्थडे पर उसे मुबारकबाद भी दिया है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: जब 22 साल के लड़के ने अशनीर ग्रोवर को बताई अपनी पिछले महीने की कमाई, सुनकर हक्के-बक्के रह गए बिजनेसमैन

Video: नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया, बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को अनंत की शादी में बुलाया