A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: सिंगापुर की सड़कों पर मराठी लिबास में निकली महिला, फोटो खिंचाने के लिए लगी भीड़

Video: सिंगापुर की सड़कों पर मराठी लिबास में निकली महिला, फोटो खिंचाने के लिए लगी भीड़

सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान रह गए। वीडियो में एक महिला साड़ी पहने लंदन की सड़कों पर घूमती हुई नजर आ रही है।

महिला के साथ फोटो खिंचवाती महिलाएं- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला के साथ फोटो खिंचवाती महिलाएं

भारत अपनी संस्कृति और विरासत के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। भारतीय चाहे जहां भी रहे, वे अपनी संस्कृति को कभी नहीं भूलते। हमेशा अपनी संस्कृति को साथ लेकर चलते हैं। यहीं खूबसूरती है हम भारतीयों की। भारत के लोगों का रहन-सहन और यहां का पहनावा पूरी दुनिया में प्रसिद्द है। हर साल ना जाने कितने विदेशी भारत के संस्कृति से प्रभावित होकर, भारत घूमने के लिए आते हैं। ऐसे ही भारतीय संस्कृति की प्रसिद्धि को दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा।

सिंगापुर की सड़कों पर साड़ी पहनकर निकली महिला

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक महिला सिंगापुर की सड़कों पर अपने पति के साथ टहलती हुई दिखाई दे रही है। महिला मराठी संस्कृति के अनुसार, एक लाल साड़ी पहने हुए है और वह अपने पति के साथ मेट्रो में सवार होकर कहीं जाते हुए दिख रही है। मेट्रो में रास्ते भर सिंगापुर के लोग महिला को साड़ी में देखकर हैरान रहे। सभी लोग महिला को बार-बार पलट-पलटकर देखते रहे। वहीं महिला का पति भी भारतीय परिधान में है। 

भारतीय परिधान में देख लोग लेने लगे फोटो

मेट्रो से उतरने के बाद महिला सिंगापुर के किसी एक जगह पर पहुंचती है। महिला को देख वहां के लोग उसकी फोटो क्लिक करने लगते हैं। साथ में महिला के साथ अपनी फोटो भी लेते हैं। ऐसे ही साड़ी पहनी महिला को देख वहां के लोग उसकी तरफ चुंबक की तरह खींचे चले आएं। थोड़ी ही देर महिला के साथ फोटो लेने के लिए भिड़ लग गई। महिला बारी-बारी से लोगों के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आई। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @gauravsanap_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 26 लाख लोगों ने देखा और 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोगों के काफी रिएक्शन देखने को भी मिल रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - हमारा वेशभूषा पूरी दुनिया में यूनिक आइडेंटीफिकेशन है। दूसरे ने लिखा - हमें अपनी संस्कृति पर नाज है, हमें इसे कभी नहीं भूलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

साड़ी पहनी महिलाओं ने खेली कबड्डी, Video देख लोगों ने कहा- आज तक इससे अच्छा कुछ नहीं देखा

"दिल्ली मेट्रो वाला वायरस यहां भी पहुंच गया", फ्लाइट में डांस करते हुए महिला ने बनाई रील, Video देख भड़के लोग