A
Hindi News वायरल न्‍यूज Eiffel Tower के नीचे खड़े होकर रील बना रहा था शख्स, तभी कर डाली ऐसी हरकत कि चौक गई पास खड़ी लड़की, देखें Video

Eiffel Tower के नीचे खड़े होकर रील बना रहा था शख्स, तभी कर डाली ऐसी हरकत कि चौक गई पास खड़ी लड़की, देखें Video

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद ये हैरान होती है कि आज कल लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं।

रील बनाता युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रील बनाता युवक

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। वायरल होने के लिए लोग पागलपन करते हुए रील बनाते हैं। ऐसे में वे यह भी नहीं देखते कि वे कहां खड़े हैं और क्या कर रहे हैं। बस फोन लिया और रील बनाना शुरू कर दिया। खैर ऐसे लोगों को देखते-देखते तो अब भारतीयों को तो आदत हो चुकी है। लेकिन विदेश के लोग इनकी पागलपन्ती देख कर डर सा जाते हैं। ऐसे में विदेश की धरती पर रील बनाने पहंचा एक युवक अपनी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

एफिल टावर के नीचे करने लग ऐसी हरकत कि डर गईं लड़कियां

वायरल हो रहा शख्स वीडियो में एफिल टावर के नीचे खड़ा नजर आ रहा है। वह वीडियो में रील बनाते हुए दिख रहा है। रील बनाते समय वह शख्स ऐसी उल्टी-सीधी हरकतें करता है कि पास में खड़ी विदेशी लड़की उसकी हरकतें देखकर चौंक जाती है और सोच में पड़ जाती है कि आखिर ये क्या हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक पंजाबी गाने पर झटके से डांस करना शुरू कर देता है। इतने में उसके पास खड़ी विदेशी लड़की उसे देख चौंक जाती है और उन लड़कियों के साथ खड़ा लड़का उस शख्स को ऐसे देखता है जैसे वह किसी अजूबे को देख लिया हो। इतना सब होने के बवजूद भी शख्स रूकता नहीं है और वह रील बनाने में व्यस्त रहता है।

लोगों ने पूछा - ये वहां तक पहुंचा कैसे 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 9 लाख 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो देख लोग शख्स की हरकतों को लेकर अपना-अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ये लोग पहुंच कैसे जाते हैं वहां तक। दूसरे ने लिखा - ये वहीं लोग है जो इंडियन आइडियल के फाइनल कैटेगरी में पहुंचते हैं। तीसरे ने लिखा - मैंने वहां इन लोगों को पानी बेचते हुए देखा है।  

ये भी पढ़ें:

Video: छतरी लगाए रेलवे ट्रैक पर ही सो गया शख्स, लोको पायलट की नजर पड़ी तो ट्रेन रोककर उसे जगाया

Video: भगवान से भी नहीं डरा चोर, बजरंग बली के सामने पहले जोड़े हाथ फिर उड़ा ले गया उनके गहने, मुकुट और गदा