A
Hindi News वायरल न्‍यूज इन चचा की नजर में शायद Hygiene जैसा कुछ होता ही नहीं, Video आप सभी को देगा एक जोर का झटका

इन चचा की नजर में शायद Hygiene जैसा कुछ होता ही नहीं, Video आप सभी को देगा एक जोर का झटका

एक शख्स अपनी दुकान पर सेवई बेच रहा है। मगर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आया, उसे देखने के बाद भौचक्के हो जाएंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने जमीन से सेवई उठाकर दुकान में रख लिया

इंसान सुबह से लेकर शाम तक जो कुछ भी खाता है, उसे किसी ना किसी दुकान से खरीदकर ही लाता है। सब्जी को इंसान मार्केट से लाता है तो वहीं दूध और अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स भी किसी दुकान से लाता है। इसी तरह हर चीज इंसान किसी ना किसी दुकान से खरीदता ही है। दुकान से कुछ सामान खरीदते समय इंसान यह भरोसा रखता है कि दुकान वाला सामान को सफाई के साथ रखता होगा। लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद उस भरोसे पर सवाल उठने लगता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक बेकरी के दुकान का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दुकान का मालिक दुकान के सामने झाड़ू लगा रहा है। इस दौरान वह एक जगह कुछ सब कुछ इक्ट्ठा करता है। मगर इसके बाद जो दिखता है, वो हैरान कर देता है। दरअसल वह शख्स नीचे गिरी सेवईयों को एक जगह इकट्ठा करता है और फिर उन्हें जमीन से उठाकर फिर से अपने दुकान पर रखे सेवईयों में मिला देता है। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर किया जा रहा है। अलग-अलग अकाउंट पर वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट में अपनी राय भी रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये जो कर रहा है वो अपराध है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों से कुछ नहीं खरीदना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- ये क्या कर दिया इसने। लोगों के ये सभी कमेंट अलग-अलग अकाउंट के कमेंट सेक्शन से लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें-

बहुत बदनाम हैं Thar वाले! भाई ने सीट बेल्ट लगाया फिर भी कट गया चालान, देखें Video

Video: वैन का टायर हुआ पंचर तो शख्स ने लगाया गजब का दिमाग, तरकीब देखकर आप भी हो जाएंगे दंग