A
Hindi News वायरल न्‍यूज महाराष्ट्र के सोलापुर में ट्रक ड्राइवर ने टोल कर्मी कुचला, कर्मचारी की मौके पर हुई मौत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

महाराष्ट्र के सोलापुर में ट्रक ड्राइवर ने टोल कर्मी कुचला, कर्मचारी की मौके पर हुई मौत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

एक ट्रक चालक को टोल टैक्स देने के लिए टोल कर्मी ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रक के ड्राइवर ने अपने वाहन को रोकने की जगह उस कर्मचारी को कुचल दिया और वहां से भाग गया। इस घटना में टोल कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रक चालक ने टोल कर्मी को कुचला जिससे उसकी मौत हो गई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमतौर पर ऐसे ही वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं क्योंकि इन वीडियो में भयंकर हादसा होता नजर आता है या फिर कोई अपराध होता हुआ नजर आता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विडियो नजर आया जिसमें एक ट्रक चालक ने टोल कर्मचारी को अपनी वाहन से कुचल दिया और फिर वहां से भाग गया। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

अभी जो वीडियो सामने आया है वो सोलापुर के एक टोल प्लाजा का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कर्मचारी वहां तैनात हैं। तभी नजर आता है कि एक ट्रक वहां चलते हुए आता है मगर चालक उसे रोकता नहीं है। यह देखते ही दो टोल कर्मी उसे रोकने के लिए उसकी तरफ जाते हैं मगर ट्रक चालक फिर भी अपने वाहन को नहीं रोकता है। एक कर्मचारी तो भागकर खुद को बचा लेता है मगर दूसरा कर्मी ट्रक से टकराकर नीचे गिर जाता है और ड्राइवर उसे कुचलते हुए वहां से फरार हो जाता है। ट्रक के नीचे आने से टोल कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई।

यहां देखें घटना का वीडियो

स्कूटर से गिरी बच्ची को ट्रक ने कुचला

ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के नागपुर में भी हुई। दरअसल एक बच्ची अपने दादा के साथ स्कूटर पर बैठकर डांस क्लास के लिए जा रही थी। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मारी जिस कारण दादा और बच्ची दोनों ही नीचे सड़क पर गिर गए। बच्ची जिस दिशा में गिरी उसी तरफ एक मिनी ट्रक जा रहा था जिसने बच्ची को कुचल दिया। इस हादसे के बाद बच्ची को गंभीर चोटें आई और इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज अपराधी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें-

JCB को इस काम के लिए किसी ने इस्तेमाल नहीं किया होगा, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

ये वाला नजारा आपने दिल्ली मेट्रो में कभी नहीं देखा होगा, वायरल Video देख लोगों ने लिए मजे