A
Hindi News वायरल न्‍यूज भोपाल में रील बनाने के लिए लड़कियों ने कार में किया स्टंट, Video हुआ वायरल तो बढ़ गई मुसीबत

भोपाल में रील बनाने के लिए लड़कियों ने कार में किया स्टंट, Video हुआ वायरल तो बढ़ गई मुसीबत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां अपनी जान को खतरे में डालकर चलती गाड़ी में स्टंट कर रही हैं। अब उनका यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई की तैयारी भी कर ली।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

रील आज के समय की सबसे बड़ी समस्या बनती जा रही है क्योंकि युवक और युवतियां इस रील के चक्कर में अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक पहाड़ी पर खड़ी होकर एक लड़की रील बनवा रही थी। पहाड़ी से भागते हुए जैसे ही दूसरी तरफ जाने लगी, उसका पैर फिसल गया और वो काफी नीचे तक गिरती हुई नजर आई। आखिर में उसके साथ क्या हुआ, यह वीडियो में देखने को नहीं मिला। अभी वो वीडियो पुराना हुआ नहीं था कि एक और वीडियो वायरल हो गया जिसमें दो लड़कियों ने खतरनाक स्टंट किया।

सोशल मीडिया पर हो गया वीडियो वायरल

हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें नजर आ रहा है कि एक बिजी रोड पर चलती गाड़ी की खिड़की से निकलकर दो लड़कियां झूमती और डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वायरल वीडियो भोपाल के एयरपोर्ट रोड का है जहां आधी रात में दौड़ती कार में स्टंट करती इन लड़कियों का वीडियो पीछे चलती कार में बैठे शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि वीडियो मंगलवार और बुधवार की रात का है। इस तरह खतरनाक स्टंट करके रील बनाना गलता है, ऐसा करने से सभी को बचना चाहिए।

पुलिस ने लिया संज्ञान

कार की खिड़कियों से निकलकर इस तरह खतरनाक स्टंट करना दोनों लड़कियों और कार के चालक के लिए अब मुसीबत बन गया है। ऐसा इसलिए है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस कदर वायरल हुआ कि पुलिस तक भी पहुंच गया। इसके बाद क्या था, पुलिस ने अब इसपर कार्रवाई करने की तैयारी कर ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'वीडियो में नजर आ रहा है कि चलती गाड़ी पर लड़कियां बाहर हाथ हिला रही हैं। चालक द्वारा ये वाहन जो खतरनाक तरीके से चलाया जा रहा है, हम उस वीडियो की जांच कर रहे हैं। जैसे ही उनकी पहचान होती है हम वैधानिक कार्रवाई करेंगे।'

ये भी पढ़ें-

गुरुग्राम में बाइक और कार के भीषण टक्कर से युवक की हुई मौत, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

ऑटो की ये तस्वीरें देख बच्चों के लिए चिन्तित हो जाएंगे आप, फोटो हुई वायरल तो ट्रैफिक पुलिस ने दिया यह जवाब