A
Hindi News वायरल न्‍यूज रोज की चिल्लम-चिल्ली सुनानी हो तो 500 रुपए, साथ बैठकर रोना हो तो 2000, ऑटो वाले के इस ऑफर को देख नहीं रुकेगी हंसी

रोज की चिल्लम-चिल्ली सुनानी हो तो 500 रुपए, साथ बैठकर रोना हो तो 2000, ऑटो वाले के इस ऑफर को देख नहीं रुकेगी हंसी

एक ऑटोवाले ने अपने इंस्टाग्राम की आईडी के साथ अपने काम का विज्ञापन अपने ऑटो के पीछे कर दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यकीन मानिए विज्ञापन पर लिखे हुए पंक्तियों को पढ़कर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी।

ऑटो का फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो का फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आपने देखा होगा ऑटो, ट्रक या बस के पीछे कई मजेदार शायरी, कोट्स या कई तरह के विज्ञापन लगे होते हैं। जो पल भर में ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। हाल में कुछ ऐसा ही एक ऑटो के पीछे लिखे मैसेज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑटो के पीछे लिखे इस मैसेज को देखने के बाद यकीनन लोगों की हंसी नहीं रुकेगी। दरअसल, इस ऑटो का ड्राइवर जो काम करता उसका प्रचार वह अपने ऑटो के पीछे लिखकर कर रहा है। साथ में उसने अपने इंस्टाग्राम की आईडी भी बता रखा है। 

ऐसा विज्ञापन पहली बार देखेंगे आप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑटो के पीछे कुछ दिलचस्प पंक्तियां लिखी गईं हैं। इन पंक्तियों को जब आप पढ़ेंगे तब आपको पता चलेगा कि इस ऑटो वाले ने अपने काम का प्रचार किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आकिर ये ऑटो वाला ऐसा कौन सा काम कर रहा है? जिसका प्रचार वह अपने ऑटो के पीछे कर रहा है। तो बता दें कि ये ऑटो वाला लोगों के दुख में साथ देने का काम करता है। आप उसके ऑटो में बैठकर आराम से अपने दिल की बातों को सामने रख सकते हैं और वह इसमें आपका भरपूर साथ देगा। जरूरत पड़ने पर वह आपका कंधा भी बन जाएगा।

ऑटो के पीछे लगा दिलचस्प ऐड देखें

ऑटो वाले ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने काम का प्रचार किया है। उसने अपने काम के बारे में बताते हुए अपनी सर्विस चार्ज भी लिखी है। ऑटो वाले ने लिखा है - अगर आपको कोई बात करने के लिए चाहिए तो मैं हूं। रेगुलर प्रॉब्लम शेयर करने के लिए - 500 रुपये, सैड स्टोरी सुनाने के लिए 1000 रुपये और अगर मुझे आपके साथ रोना पड़े, तो उसके 2000 रुपये लगेंगे। इसके साथ ही ऑटो वाले ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का एड्रेस भी लिखा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @SwathiSiara नाम के अकाउंट से लिखा गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

80 लाख का पैकेज छोड़ 50 पर भारत आना चाहता है ये शख्स, पोस्ट कर लोगों से पूछा - आऊं या नहीं

बच्ची की गर्दन में लिपटा विशालकाय अजगर, Video बना रहे मां-बाप पर भड़के लोग