A
Hindi News वायरल न्‍यूज गजब! इस भाई का 'कुकड़ू कु' डांस नहीं देखा तो क्या देखा, Video जमकर बटोर रहा है लाइक्स

गजब! इस भाई का 'कुकड़ू कु' डांस नहीं देखा तो क्या देखा, Video जमकर बटोर रहा है लाइक्स

किसी फंक्शन में एक लड़के ने ऐसा अनोखा डांस किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो इतना वायरल हुआ कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के का कुकड़ू कु डांस हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अलग-अलग कई वीडियो अप्लोड किए जाते हैं मगर वायरल वही हो पाते हैं जो अपने आप में अनोखे होते हैं या फिर बहुत अजीब होते हैं। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। डांस इतना अनोखा है कि उसे वायरल तो होना ही था। वीडियो देखने के बाद आपको हंसी तो आएगी ही लेकिन आप वीडियो का पूरा आनंद भी लेंगे।

ऐसा डांस कभी देखा है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी फंक्शन का है जहां कुछ लोग डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए पहुंचे हुए हैं। डीजे वाला एक अनोखा गाना या फिर बीट लगाता है जिसे आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। डीजे वाला जो गाना या बीट लगाता है उसमें सिर्फ मुर्गे के 'कुकड़ू कु' की आवाज आती है। इसी बीट पर एक लड़का गजब का डांस करता है। लड़का अपने शरीर को ऐसा कर लेता है जैसे वो अकड़ गया हो और फिर डांस फ्लोर पर अपना अनोखा डांस दिखाता है जिसे देखकर कुछ लोगों को हंसी भी आने लगती है। लड़के का वीडियो गजब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर im__vishxl01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 4 लाख 18 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई मजाक नहीं कर रहा हूं, सच में इसको मुर्गी का दौरा पड़ गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- तब भी इसके पास यह टैलेंट है। तीसरे यूजर ने लिखा- इतना टैलेंट कहां से लाते हैं लोग। चौथे यूजर ने लिखा- भाई तू प्रो है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बच्चे ने माहौल बना दिया।

ये भी पढ़ें-

इस लड़की को क्या हुआ जो ट्रैफिक में करने लगी ऐसी हरकत, Video देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

ट्रेन में खिड़की के पास बैठकर फोन चला रही थी लड़की, अगले ही पल हो गया खेला, Video कर देगा हैरान