A
Hindi News वायरल न्‍यूज आदमी के पास पैसा हो तो क्या कुछ नहीं कर सकता, अब इन वायरल Videos को ही देख लीजिए

आदमी के पास पैसा हो तो क्या कुछ नहीं कर सकता, अब इन वायरल Videos को ही देख लीजिए

एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में खूब मजे भी ले रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA भैंस के मालिकों ने उनके लिए लगवाई AC

आज के समय में हर कोई सिर्फ और सिर्फ गर्मी से परेशान है। हर इंसान भीषण गर्मी से परेशान है और इसी कारण लोग दोपहर के समय में बाहर जाने से बच रहे हैं। इतना ही नहीं, लोगों ने अपने घर में कूलर और AC का इंतजाम भी कर लिया है। मगर क्या यह गर्मी सिर्फ इंसानों के लिए है? जी नहीं, इस भीषण गर्मी से जितना परेशान इंसान है, उतनी ही परेशानी जानवरों को भी होती है। इस बात को एक शख्स ने समझा और फिर उसने कुछ ऐसा किया जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इसके अलावा आप उसकी तारीफ भी करेंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि शख्स ने ऐसा क्या किया जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भैंस के लिए लगवाई AC

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी तबले का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि तबेले में कुछ भैंस बंधी हुई हैं। उनके लिए तबेले में पंखा और लाइट लगा हुआ है। मगर हैरानी तब होती है जब दीवार पर लगा हुआ AC नजर आता है। भैंसों को गर्मी ना लगे, इसलिए शख्स ने अपने तबेले में एक नहीं बल्कि दो-दो AC लगवाई हुई है। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा नहीं है कि AC सिर्फ दिखावे के लिए हो, शख्स ने AC को बकायदा चालू रखा है जिससे भैंस को गर्मी का एहसास ना हो।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'शहर वालों और दिखाओ अमीरी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शहर में लाइट का बिल भरना पड़ता है साहब, ये मानना है शहर वालों का। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात मजा आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा- फ्री बिजल के मजे हैं। चौथे यूजर ने लिखा- सारा खर्चा AC में ही किया है, इन्हें खाने के लिए भी कुछ दे दो भाई। वहीं एक यूजर ने लिखा- 100% कांटा लगा रखा होगा।

आपको बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें किसी तबेले में AC लगा हुआ नजर आ रहा हो। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें तबेले के मालिक द्वारा वहां AC लगावाया हुआ नजर आ रहा है। आपने अभी ऊपर जो वीडियो देखा, उसके अलावा एक और वीडियो इसके साथ ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने अपनी भैंसों के लिए AC लगावाया हुआ है। नीचे देखें दूसरा वायरल वीडियो।

ये भी पढ़ें-

वाह रे पुलिस! शख्स से पैरों की मालिश कराते पुलिसवाले का Video हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई

ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा? ट्रेन के AC कोच में Reel बनाते शख्स का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल