A
Hindi News वायरल न्‍यूज व्यूज और लाइक्स के लिए राह चलते Youtuber ने कैश लुटाते हुए बनाया Video, वायरल होते ही लोगों ने की कार्रवाई की मांग

व्यूज और लाइक्स के लिए राह चलते Youtuber ने कैश लुटाते हुए बनाया Video, वायरल होते ही लोगों ने की कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिाय पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूट्यूबर को राह चलते सड़क पर पैसे लुटाते हुए देखा गया। उसके पैसे उड़ाते ही लूटने वालों की भीड़ लग गई।

नोट उड़ाते हुए Youtuber- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नोट उड़ाते हुए Youtuber

आज कल लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आए दिन ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं जिसमें लोग व्यूज और लाइक्स के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा देते हैं। कभी-कभी अश्लीलता का भी सहारा लेते हैं। तो कई लोग पैसे से अपने फेम पाने के चक्कर में लगे रहते हैं। ऐसे ही एक यूट्यूबर और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का राह चलते नोटों को उड़ाते हुए नजर आ रहा है। मामला हैदराबाद का बताया जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोग उस लड़के पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

नोट उड़ाते हुए युवक ने बनाया था Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का एक चलती हुई बाइक पर खड़ा है और वह भीड़-भाड़ वाले इलाके नोटों की गड्डियां उड़ा रहा है। नोटों को देख उन्हें लूटने के लिए इलाके में भगदड़ मच जाती है और लोगों के बीच आरजकता फैल जाती है। इसी लड़के का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह एक शहरी इलाके में ट्रैफिक के बीचो-बीच जाकर कैश उड़ा देता है। जिसे पैसों को लूटने के लिए सड़क पर ही लोग एक दूसरे से गुत्थम-गुत्था हो गए। एक अन्य वीडियो में ये Youtuber हाईवे पर रफ्तार से जा रही गाड़ियों के बीच नोट उड़ाने लगता है। जिससे पैसों को उठाने के लिए भीड़ लग जाती है।

लोगों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

नोटों की गड्डियां उड़ाने वाले इन वीडियोज़ को सोशल साइट X पर @sudhakarudumula नाम के यूजर ने पोस्ट करके पूरे मामले के बारे में बताया है। साथ में उन्होंने साइबराबाद पुलिस को टैग करते हुए मामले पर कार्रवाई करने की मांग भी की है। सुधाकर उदुमुला ने मामले के बारे में बताते हुए लिखा - "हैदराबाद के कुकटपल्ली इलाके में एक यूट्यूबर और इंस्टाग्रामर ने चलती ट्रैफिक के बीच हवा में पैसे उछाल कर वीडियो बनाया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पावर हर्ष उर्फ ​​महादेव के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को ऑनलाइन “its_me_power” के नाम से जाना जाता है, वह नोटों के बंडल हवा में उछालता हुआ दिखाई दे रहा है, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग नकदी को छीनने के लिए दौड़ पड़ते हैं, जिससे काफी व्यवधान पैदा होता है और दुर्घटना होने का गंभीर खतरा पैदा होती है।" 

ये भी पढ़ें:

चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पहले पीटा फिर DJ Beats पर खूब नचाया, Video हुआ वायरल

Video: मेंटिनेंस के लिए महिला ने मांगा 6 लाख रुपए महीना, जज भी हैरान, फिर जो जवाब मिला वह सुन वकील की बोलती हुई बंद