A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस घर की सुरक्षा के सामने Z+ की सिक्योरिटी भी फेल, DJ लाइट्स की तरह चारों तरफ लगा रखे हैं CCTV कैमरे

इस घर की सुरक्षा के सामने Z+ की सिक्योरिटी भी फेल, DJ लाइट्स की तरह चारों तरफ लगा रखे हैं CCTV कैमरे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें घर की चारदीवारी पर सैकड़ों कैमरे लाइन से लगाए गए हैं। ऐसी सुरक्षा व्यवस्था को देखने के बाद लोगों की आंखें भी चौंधिया गई।

घर के बाहर लगे CCTV कैमरे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर के बाहर लगे CCTV कैमरे

आज कल लोग अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद ही सावधान रहते हैं। घर के एक-एक कोने में CCTV लगाकर निगरानी करते हैं। घर ही नहीं लोग अपने सोसाइटी, गली-मोहल्ले हर जगह CCTV के जरिए नजर रखते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक घर का वीडियो जब लोगों ने देखा तो उनके होश ही उड़ गए। इस घर की सुरक्षा के लिए यहां के मालिक ने ऐसी सिक्योरिटी का इंतजाम किया है कि उसके आगे Z+ की सिक्योरिटी भी फेल है। ऐसी सिक्योरिटी शायद अपने देश के संसद भवन के पास भी नहीं होगी। जैसी सिक्योरिटी इस घर के मालिक ने अपने घर के बाहर कर रखी है।

घर के बाहर लगे सिक्योरिटी को देख चौंधिया गए लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के मालिक ने अपने घर की सुरक्षा के लिए अपने घर को बाहर चारों तरफ एक-एक फीट की दूरी पर सीसीटीवी कैमरा लगवा रखा है। आप देख सकते हैं कि घर की चारदीवारी पर कैमरे ऐसे सजाएं गए हैं, जैसे दिवाली में लाइटें एक लाइन में लगाई जाती हैं। एक-एक दीवार पर सैकड़ों CCTV कैमरे लगाए गए हैं। इस मकान की सुरक्षा को देख किसी की भी आंखें चौंधिया जाएंगी। 

घर को देख लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर हैप्पी चाइना लाइफ नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है -  "ये किसका घर है?" घर के बाहर ऐसी जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था को देख लोग काफी मजेदार और दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - घर के बाहर इतने कैमरों को लगा देख यहीं कहा जा सकता है कि इस घर में डायमंड की फैक्ट्री है। दूसरे ने लिखा - इतनी टाइट सिक्योरिटी तो व्हाइट हाउस की भी नहीं है। तीसरे ने लिखा - इस घर के अंदर न्यूक्लीयर बॉम्ब बनाया जा रहा है।   

ये भी पढ़ें:

McDonald में फ्रेंच फ्राइज़ बनाते दिखे ट्रम्प, कमला हैरिस पर कसा तंज, बोले- उससे 15 मिनट ज्यादा ही काम किया मैंने

Video: मेट्रो के महिला बोगी में यात्रा कर रहे थे पुरुष, देखते ही पुलिस का माथा ठनका, फिर एक-एक कर सबको धोया