A
Hindi News वायरल न्‍यूज वाह क्या जुगाड़ लगाया है! फोन का स्क्रीन नहीं कर रहा था काम तो बंदे ने माउस लगाकर बना दिया Computer, देखें Video

वाह क्या जुगाड़ लगाया है! फोन का स्क्रीन नहीं कर रहा था काम तो बंदे ने माउस लगाकर बना दिया Computer, देखें Video

अगर आपका फोन का स्क्रीन क्रैक हो गया है तो आप क्या करते हैं? जाहिर सी बात है आप उसे चेंज करवाते होंगे लेकिन इस बंदे का जब फोना का स्क्रीन टूटा तो इसने जो कुछ किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मोबाइल फोन का टूटा स्क्रीन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मोबाइल फोन का टूटा स्क्रीन

आपने देखा होगा कि फोन के गिरने के बाद स्क्रीन टूट जाता है। कभी-कभार स्क्रीन भी काम करना बंद कर देता है। ऐसे में लोग फोन के स्क्रीन का फोल्डर चेंज करवाते हैं। एक बार फोलडर चेंज कराते हैं तो फोन बनाने वाला शख्स आपसे हजार-बारह सौ रुपए ले लेता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि फोन के खराब स्क्रीन बिना बदलवाए उसे चलाया जा सकता है। ये खुद हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वायरल हो रहे इस वीडियो में जो कुछ भी एक लड़का कर के दिखाता है। हम उसी के बारे में बात कर रहे हैं।

जुगाड़ लगाकर फोन को बना दिया कंप्यूटर 

जी हां, दरअसल, वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक लड़के के हाथ में टूटा हुआ फोन दिख रहा है। फोन का स्क्रीन बिल्कुल भी काम नहीं कर रहा है। लेकिन लड़का उस फोने में एक माउस का केबल लगा देता है। केबल के लगाते ही माउस में लाइट जलने लगती है। जैसे कंप्यूटर मे माउस लगाते ही लाइट जलने लगती है ठीक वैसे ही लड़के के फोन में भी माउस के लगाते ही माउस काम करने लगता है। जिसके बाद फोन का स्क्रीन काम करने लगता है। माउस लगाने के बाद से यह फोन अब मोबाइल फोन नहीं बल्कि एक कंप्यूटर की तरह काम करने लगता है। यह देख वहां आस-पास खड़े लोग हैरान हो जाते हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को @MEMES OVER DOSE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है।जबकि तमाम लोग लड़के के दिमाग की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसे ही लड़के अपने जुगाड़ से भारत को आगे ले जाएंगे।     

ये भी पढ़ें:

प्लेन के दरवाजे से बाहर गिरा शख्स, विमान के टेक ऑफ होने से पहले हुआ हादसा, वीडियो वायरल

एक झटके में निकाले तरबूज के सारे बीज, Smart बहूरानी ने Video शेयर कर दिया ये मस्त Idea