A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: रेस्टोरेन्ट में आराम से बैठकर खाना खा रहे थे लोग, अचानक तेज रफ्तार कार ने गेट तोड़ते हुए मार दी एन्ट्री

Video: रेस्टोरेन्ट में आराम से बैठकर खाना खा रहे थे लोग, अचानक तेज रफ्तार कार ने गेट तोड़ते हुए मार दी एन्ट्री

सोशल मीडिया पर एक कार एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक तेज रफ्तार बेकाबू कार एक रेस्टोरेंट का दरवाजा तोड़ते हुए उसके अंदर जा घुसी।

रेस्टोरेंट के अंदर जा घुसी कार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रेस्टोरेंट के अंदर जा घुसी कार

ड्राइविंग के वक्त सावधानी बेहद जरूरी है। इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही, साथ में सड़क पर चलने वाले लोग भी सुरक्षित महसूस करेंगे। इसके लिए यातायात पुलिस भी जागरूकता फैलाने के लिए कैंपेन भी चलाती है। इसके बावजूद भी कई लोग नशे में धुत्त होकर गाड़ी चलाते हैं तो कई लोग जानलेवा स्टंट करते हुए गाड़ी भगाते हैं। सड़क सुरक्षा नियमों को नजर अंदाज कर वाहन चलाने वाले लोग बहुत हैं। इन पर समय-समय पर कार्रवाई भी होती है लेकिन लोग फिर भी इन सड़क सुरक्षा नियमों को नजर अंदाज कर देते हैं। कई लोगों को सड़क पर तेज रफ्तार में चलना पसंद होता है। ऐसे में कई बार स्पीड इतनी तेज होती है कि गाड़ी बेकाबू हो जाती है और कोई बड़ा हादसा हो जाता है। 

तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू

हाल में सोशल मीडिया पर हादसे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर एक रेस्टोरेंट में घुस गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कार सड़क से काफी ऊंचाई पर बने रेस्टोरेंट की सीढियों पर चढ़ते हुए रेस्टोरेंट का दरवाजा तोड़ अंदर घुस गई है। घटना का वीडियो सोशल साइट एक्स पर कार्तिक श्रीवास्तव नाम के यूजर ने अपने एक्स हैंडल (@kartiksri331) से शेयर की है और घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना आगरा के संजय पैलेस में बने हल्दीराम रेस्टोरेंट की है। यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा - यूपी के आगरा स्थित एक होटल में देर रात अचानक बेकाबू हुई एक कार सीढ़‍ियों पर चढ़ते हुए हल्‍दीराम रेस्‍टोरेंट के गेट से जा टकराई। एयर बैग की वजह से कार चला रहे शख्‍स की जान बच गई।

घंटों फंस रही कार

वीडियो देखने से यह साफ तौर पर समझ में आ रहा है कि इस हादसे में रेस्टोरेंट वाले का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ होगा। हादसे की जगह मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि कार ड्राइवर नशे में धुत था और इसी वजह से ड्राइवर का कर से संतुलन खो गया। सुरक्षाकर्मियों ने बताया कार जैसे ही रेस्टोरेंट के गेट से टकराई उसके तुरंत बाद ही बंद हो गई। इसी के चलते कार आगे पीछे नहीं जा सकी और वहीं घंटों फंसी रही।

ये भी पढ़ें:

India आने के बाद इतनी बदल गई अमेरिकी महिला की जिंदगी, Video शेयर कर बताया कैसे देसी रंग में रंगी एक विदेशी छोरी

अब तक जिंदा है यह मगरमच्छ, उम्र जानकर रह जाएंगे दंग, मशहूर टीवी होस्ट ने शेयर किया यह Video