A
Hindi News वायरल न्‍यूज पानी के तेज बहाव में बह गया बाइक सवार, जान पर बन आई तो गाड़ी छोड़कर भागा शख्स, देखें ये Video

पानी के तेज बहाव में बह गया बाइक सवार, जान पर बन आई तो गाड़ी छोड़कर भागा शख्स, देखें ये Video

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिल में आज सुबह से तेज बारिश हो रही है। जिसका सबसे ज्यादा असर पोहरी अनुविभाग में देखने को मिला। यहां पूरा इलाका जलमग्न हो गया है।

पानी के तेज बहाव में बहा बाइक सवार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पानी के तेज बहाव में बहा बाइक सवार

देश के विभिन्न क्षेत्रों में जमकर बारिश हो रही है। कई जगहों पर बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। हर छोटी-बड़ी नदियां उफान पर हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में भी खूब बारिश हो रही है। तेज बारिश का असर शिवपुरी के पोहरी अनुभाग में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। घंटों हुई बारिश के बाद मौसमी नदियां भी ओवरफ्लो हो रही हैं। जिसके चलते पोहरी क्षेत्र जलमग्न हो चुका है। 

बाइक सवार रपटे से बाइक के साथ बहा

इधर, पोहरी अनुविभाग के सालोदा रोड़ पर हरिनिवास खेड़ा गांव के पहले भौराई नदी पर बने रपटे पर नदी का पानी ऊपर बहने की वजह से एक बाइक सवार मौसमी नदी के बहाव में बह गया। बताया गया कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार को तेज बहाव में बाइक छोड़ने के लिए आवाजें लगाईं थी। इसके अलावा ट्रैक्टर से बाइक सवार को बचाने का प्रयास भी किया गया। हालांकि, बाइक सवार का बाइक पानी के तेज बहाव में बह गया। कुछ दूर बाद बाइक सवार ने बाइक छोड़ी तब कही जाकर वह पानी के बहाव से बाहर निकल सका लेकिन उसकी बाइक पानी में बह गई। बाइक सवार गोविंद परिहार वेधारी पंचायत के खेड़ा गांव का रहने वाला बताया गया हैं।

इन राज्यों को लेकर मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

मौसम विभाग ने 13 राज्यों में भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है। 4 राज्यों में रेड और 9 राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश,  महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। इन राज्यों में बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है। उत्तर पश्चिमी मध्य प्रदेश से सटे उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है। महाराष्ट्र, गोवा में भी भारी बारिश का अनुमान है। पश्चिमी मध्य प्रदेश से सटे गुजरात और राजस्थान के कुछ हिस्सों में भी भारी बारिश की संभावना जताई गई है। पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मिजोरम, मणिपुर, त्रिपुरा, असम और मेघालय के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना है। हालांकि, बादल फटने या किसी अन्य हादसे की आशंका नहीं जताई गई है।

(शिवपुरी से के.के दुबे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

घर के बाहर एक साथ दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

मगरमच्छ ने अपने ही साथी का कर डाला शिकार, जंगल का ये खतरनाक Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे