A
Hindi News वायरल न्‍यूज इसे ही शास्त्रों में बेवकूफी कहा गया है; शख्स का Video देखने के बाद लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

इसे ही शास्त्रों में बेवकूफी कहा गया है; शख्स का Video देखने के बाद लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर एक शख्स अपनी बाइक पर घूमता हुआ नजर आया है। मगर उसकी बाइक के पीछे वाले पहिए को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में दो तरह के लोगों की कोई कमी नहीं है। एक वो लोग हैं जो खाली समय में जुगाड़ करते हैं और दूसरे वो हैं जो अपने फ्री टाइम में अच्छे-खासे वाहन के साथ अजब-गजब का एक्सपेरिमेंट करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों के वीडियो खूब वायरल होते हैं। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। किसी वीडियो में आपको जुगाड़ देखने को मिला होगा तो किसी वीडियो में एक्सपेरिमेंट नजर आया होगा। अभी सोशल मीडिया पर बाइक के साथ अजीब एक्सपेरिमेंट देखने को मिला है। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी ने बाइक तो चलाई ही होगी। कुछ लोगों ने ट्रैक्टर भी चलाया होगा और नहीं चलाई तो देखा तो होगा ही। आप सभी को पता है कि दोनों वाहनों के पहियों में कितना अंतर रहता है। अब सोचिए अगर किसी बाइक में ट्रैक्टर का पहिया लगा दिया जाए तो बाइक कैसी दिखेगी। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक ऐसी ही बाइक देखने को मिली। एक शख्स ने अपनी बाइक के पीछे वाला पहिया निकाल दिया है और उसमें जुगाड़ लगाकर ट्रैक्टर का पहिया लगा दिया है। इसके बाद वह सड़क पर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर akhil_bharatdwaj नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में इसे पल्सर का नया मॉडल लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 73 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा- इसे ही शास्त्रों में बेवकूफी कहा गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई बारिश में ये आपको कीचड़ से नहला देगा। तीसरे यूजर ने लिखा- अब आगे वाला पहिया उठाकर दिखाना। चौथे यूजर ने लिखा- ट्रेन का टायर लगाओ कभी पंचर नहीं होगा। वहीं एक यूजर ने लिखा- इसका क्या फायदा होगा वो भी बता देते।

ये भी पढ़ें-

चिंपैंजी को सिगरेट पीना किसने सिखा दिया? Video देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं करोगे यकीन

फूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर ये क्या चल रहा है? महिला ने बना दिया मटन कीमा वाला केक, देखें Video