A
Hindi News वायरल न्‍यूज विदेशों से भी महंगा हुआ गुड़गांव! 75 करोड़ रुपए में मिल रहा फ्लैट, प्रॉपर्टी का रेट सुन चकराया लोगों का सिर

विदेशों से भी महंगा हुआ गुड़गांव! 75 करोड़ रुपए में मिल रहा फ्लैट, प्रॉपर्टी का रेट सुन चकराया लोगों का सिर

गुरुग्राम में घर खरीदना इतना महंगा हो गया है कि लोगों को विदेश में जाकर सेटल होना उसके आगे सस्ता लग रहा है। हाल में सोशल मीडिया पर गुरुग्राम में बने लग्जरी अपार्टमेंट्स की तस्वीरें शेयर की गईं हैं। जिसमें उनकी आसमान छूती कीमतों का जिक्र किया गया है।

लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत सुन चौंक गए लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत सुन चौंक गए लोग

देश के सबसे महंगे शहरों में से एक गुरुग्राम को गिना जाता है। लेकिन अब ये शहर विदेशों की तरह ही महंगा हो गया है। अगर आपको गुरुग्राम के किसी भी अच्छी लोकेशन पर फ्लैट लेना हो तो उसकी कीमत इतनी है कि आप सोच में पड़ जाएंगे। आपको लगने लगेगा कि इससे अच्छा होगा कि इंसान विदेश में जाकर सेटल हो जाए। हम ये बात सोशल मीडिया पर वायरल रहे एक पोस्ट के हवाले से कर रहे हैं। गुरुग्राम में अपना घर खरीदने का सपना देखने वाले लोगों के लिए यह पोस्ट किसी भी झटके से कम नहीं है। 

यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

इस पोस्ट के अनुसार, गुरुग्राम में अच्छी लोकेशन पर घर खरीदने के लिए आपको अपनी जेब सिर्फ ढीली ही नहीं बल्कि उसे फाड़ना भी पड़ेगा। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में एक X यूजर ने बताया कि गुरुग्राम में DLF ने गोल्फ कोर्स रोड पर अपना एक नया प्रोजेक्ट ‘द डहेलिया’ लॉन्च किया है। लेकिन इस प्रोजेक्ट के अंदर बिकने वाले अपार्टमेंट की कीमत सुनकर लोगों को चक्कर आ जाएगा। यूजर के इस पोस्ट के वायरल होते ही लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए।

गुरुग्राम में फ्लैट्स की आसमान छूती कीमत

दरअसल, ​अभिनव कुकरेजा नाम के X यूजर ने लग्जरी अपार्टमेंट्स की फोटोज़ को शेयर करते हुए बताया कि DLF ने गुड़गांव के गोल्फ कोर्स रोड पर ‘द डहेलिया’ नाम का एक प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। जिसमें सबसे छोटा अपार्टमेंट ‘विन्यास’ 9500 स्क्वायर फुट का है। इसकी अनुमानित कीमत 80 हजार प्रति स्क्वायर फुट है। यानी की अब गुड़गांव में सबसे सस्ता घर 75 करोड़ में उपलब्ध है। इस पोस्ट को पढ़ते ही गुरुग्राम में घर लेने का सपना देखने वाले यूजर्स ने अपन मन बदल लिया। लोग कमेंट कर कहने लगे कि इससे तो अच्छा कि विदेश जाकर सेटल हो जाया जाए। 

ये भी पढ़ें:

इस साल भी दिल्ली में पटाखों पर लगा प्रतिबंध, दीवाली से पहले सरकार ने जारी किया ये आदेश

SpaceX ने रचा इतिहास, स्टारशिप की लॉन्चिंग और लैंडिंग देख हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कर कही दिल की बात