A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: दुल्हन के सामने ही दूसरी लड़की से चिपक रहा था दूल्हा, स्टेज पर ही खा गया थप्पड़

VIDEO: दुल्हन के सामने ही दूसरी लड़की से चिपक रहा था दूल्हा, स्टेज पर ही खा गया थप्पड़

शादी में जयमाल स्टेज पर दूल्हे को उसकी दुल्हन ने जोरदार थप्पड़ मार दिया। दूल्हे की गलती ये थी कि वह दुल्हन के सामने ही किसी और लड़की से चिपक कर फोटो क्लिक करवा रहा था।

दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को मारा थप्पड़- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में जो कुछ भी दिखा वह हमेशा के लिए दूल्हा और दुल्हन के परिवार में चर्चा का विषय बन गई। दरअसल, शादी में जयमाला के दौरान दुल्हन स्टेज पर ही दूल्हे को एक थप्पड़ मार देती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

किसी और लड़की से चिपक रहा था दूल्हा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाल होने के बाद दूल्हा और दुल्हन सोफे पर बैठे हुए हैं। तभी स्टेज पर काले रंग की साड़ी पहने एक लड़की आती है और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने लगती है। इस दौरान दुल्हन सामने देख रही होती है जबकि दूल्हा लड़की से चिपक कर उसके साथ सेल्फी लेने में व्यस्त हो जाता है। लड़की सेल्फी वाली लड़की स्माइल करते हुए फोटो क्लिक करने लगती है। तभी दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ती है और वह दूल्हे की हरकत से नाराज होकर वहीं स्टेज पर ही सबके सामने दूल्हे को एक थप्पड़ खींचकर लगा देती है। यह देख सेल्फी ले रही लड़की के चेहरे की स्माइल गायब हो जाती है। इधर, थप्पड़ खाने के बाद दूल्हे को भी अपनी गलती का अहसास होता है और वह दुल्हन की बात मानते हुए चुपचाप सीधे होकर बैठ जाता है। 

वीडियो देख मजेदार कमेंट कर रहे यूजर्स

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई दुल्हन तो अभी से ही दूल्हे को मारने लगी। आगे क्या होगा? दूसरे ने लिखा- बोनस लेने की कोशिश कर रहा था दूल्हा लेकिन पकड़ा गया और हो गई कुटाई। तीसरे ने लिखा- भाई अपनी दुल्हन से बचकर रहना नहीं तो किसी दिन तुझे जहर ना पिला दे। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनिता शर्मा (@anita_suresh_sharma) नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 23 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Kabir Singh Back: एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा युवक, पहले दूल्हे को दिया गिफ्ट फिर कर दी सुताई, देखें Video

मोमेंट है भाई मोमेंट...फ्लाइट में लड़के को देख लड़की ने जो हरकत की उसे देख शरमा गया बंदा, Video हुआ वायरल