A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहाड़ की चोटी पर जाकर आग के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, Video आपको कर देगा हैरान

पहाड़ की चोटी पर जाकर आग के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, Video आपको कर देगा हैरान

एक शख्स अपने दोस्तों के साथ पहाड़ पर जाकर आग के साथ स्टंट करते हुए वीडियो बनवा रहा था। अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा जो उसकी स्टंट करने की आदत को हमेशा के लिए छुड़वा देगा।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आग के साथ खेलना आदमी को पड़ गया भारी

आजकल कई लोग ऐसे हैं जो खतरनाक स्टंट करते हुए अपना वीडियो बनवाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट करते हैं। कुछ लोग जिन्हें स्टंट करने की आदत होती है, वो तो स्टंट को अच्छे से पूरा कर लेते हैं। मगर अधिकतर वीडियो में नजर आता है कि स्टंट के दौरान शख्स के साथ कुछ ना कुछ हादसा हो ही जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग बाइक के साथ स्टंट करते हुए नजर आए हैं और कुछ ही देर में बैलेंस बिगड़ने से उनका एक्सिडेंट हुआ है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स आग के साथ स्टंट कर रहा है।

आग के साथ खेलना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी पहाड़ की चोटी पर अपने दोस्तों के साथ गया हुआ है। उस शख्स के हाथ में एक मशाल है और उसने अपने मुंह में पेट्रोल को रखा हुआ है। वीडियो बनवाते हुए वह मशाल पर जोर से फूंक मारता है और आग की लपटे काफी दूर तक जाती हैं। मगर इसी दौरान उसकी लंबी दाढ़ी भी उस आग की चपेट में आ जाती है और उसकी दाढ़ी में आगे लगने लगती है। उसके दोस्त वहां पानी लेकर खड़े थे जो तेजी से उस आगे तो बुझा देते हैं। मगर उस शख्स को सबक जरूर मिल जाती है कि आग के साथ खेलना कितना खतरनाक हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Pandeyshanayaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे अपनी जिंदगी में इस स्तर का कॉन्फिडेंस चाहिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 80 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शायद इसने नशा किया हुआ है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसकी दाढ़ी जल गई। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो उल्टा पड़ गया।

ये भी पढ़ें-

भाई का जुगाड़ देखकर बाइक बनाने वाले भी झटका खा जाएंगे, Video में दिखी अनोखी मोटरसाइकिल

लो अब खाना बनाने वाली बाई का झंझट ही खत्म, Video देखकर समझ में आएगा 'कैसे'