A
Hindi News वायरल न्‍यूज दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ! क्लीन शेव को लेकर लड़कियों ने निकाली रैली, Video देख नहीं होगा यकीन

दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ! क्लीन शेव को लेकर लड़कियों ने निकाली रैली, Video देख नहीं होगा यकीन

कुछ लड़कियों के ग्रुप ने एक ऐसी रैली निकाली जिसे देखना तो दूर, उसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। वीडियो को देखने के बाद भी आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा हुआ है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

देश और दुनिया के अलग-अलग इलाकों में जो भी अतरंगी होता है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। कभी-कभी तो कुछ ऐसा अतरंगी दिख जाता है जिसके बारे में लोगों ने कल्पना भी नहीं की होती है। आप अगर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आप बखूबी इस बात को समझते होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे जिसने आपको पूरी तरह से हैरान कर दिया होगा। उन वीडियो की लिस्ट में आप एक नया वीडियो जोड़ लीजिए जो अभी वायरल हो रहा है। उसे देखकर आप हैरान होने वाले हैं।

ऐसी रैली कभी देखी है?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लड़कियों का एक ग्रुप रैली निकाल रही है मगर यह रैली बहुत ही अजीब रैली है। लड़कियां क्लीन शेव बॉयफ्रेंड के लिए रैली निकाल रही हैं। उनके हाथ में अलग-अलग तख्तियां हैं। एक पर लिखा है, 'No Clean Shave No Love' तो दूसरे पर लिखा है, 'दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ।' एक पर लिखा है, 'दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो, Choice तुम्हारी।' इसी तरह अलग-अलग तख्तियों पर अलग-अलग लाइन लिखी है और रैली के दौरान लड़कियां इन बातों को चिल्लाकर बोल भी रही हैं। मगर इस रैली को लेकर कुछ जानकारी नहीं दी गई है कि यह रील के लिए है, किसी प्रमोशन के लिए है या फिर किसी इवेंट के लिए है। मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 26 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसा कुछ लड़के करे तो बवाल हो जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- अब तो पता नहीं किस किस के लिए क्लेश हो रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- दाढ़ी से क्या दिक्कत है इन्हें? चौथे यूजर ने लिखा- इनके घर वाले ये देखकर इनकी कुटाई नहीं करते क्या? वहीं एक यूजर ने लिखा- ये क्या है, मुझे लगता है बस दिखावे के लिए हो रहा है या फिर रील्स के लिए।

ये भी पढ़ें-

जुगाड़ू नाव ने बीच मझधार में दिया धोखा, सूख गए सभी के प्राण; Video देख हो जाएंगे हैरान

लड़की घर पर भूल गई Airpods और लेना था ऑनलाइन क्लास, फिर लगाई गजब की तरकीब, देखें Video