A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर ब्लॉग बनाने लगी लड़कियां, मगर अगले ही पल में हो गया पोपट, देखें Video

मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर ब्लॉग बनाने लगी लड़कियां, मगर अगले ही पल में हो गया पोपट, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मेट्रो एक्सीलेटर पर जाते हुए कुछ लड़कियां अपना वीडियो बना रही हैं लेकिन ऐसा करना उनपर भारी पड़ जाता है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सुबह से शाम तक और शाम से लेकर रात तक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी डांस करते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी लड़ाई करते लोगों का वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा रील बनाते लोगों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन लड़कियों का एक ग्रुप मेट्रो में ट्रैवल करने के लिए जा रहा है। प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए वो एक्सीलेटर पर चढ़ते हुए अपना एक ब्लॉगिंग वीडियो बनाते हैं। वीडियो बनाते हुए लड़की कहती है, 'मेट्रो ट्रेन का सफर शुभ मंगलमय हो।' मगर इस दौरान वो भूल जाते हैं कि एक्सीलेटर के आखिर में उन्हें उतरना भी है और लास्ट में तीनों गिर जाती हैं। इसी कारण से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 65 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- निकल गई हवा। दूसरे यूजर ने लिखा- यह सब छपरी गांव की हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- सही कहा ये सब छपरी ही हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- रील बनाने वालों की यही हालत होती है।

ये भी पढ़ें-

चुटकियों में कागज से बनाएं मोबाइल होल्डर, बनाना है बेहद ही आसान, 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

Video: बाघ को देख डर के मारे कांप उठे पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान, लोगों ने कहा- "बदो-बदी सुना दो, भाग जाएगा"