A
Hindi News वायरल न्‍यूज बेटियां ऐसे ही नहीं कहलातीं पापा की परी, पिता के लिए बच्ची का प्यार देख आपका भी दिल हो जाएगा खुश, Video

बेटियां ऐसे ही नहीं कहलातीं पापा की परी, पिता के लिए बच्ची का प्यार देख आपका भी दिल हो जाएगा खुश, Video

बेटियां अपने पापा के दिल के बेहद करीब होती हैं। वहीं, एक बेटी भी अपने पापा को देवता की नजरों से देखती है। उसके लिए उसके पापा जैसा इस दुनिया में कोई नहीं हो सकता।

अपने पापा के लिए इस बच्ची का प्यार देख क्या कहेंगे आप- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपने पापा के लिए इस बच्ची का प्यार देख क्या कहेंगे आप

एक पिता के लिए उसकी राजकुमारी उसकी बेटी ही होती है और एक बेटी के लिए उसके पापा किसी शहंशाह से कम नहीं होते। भले ही पैसे से ना हो पर एक पिता दिल से अपनी बेटी के लिए एक राजा की तरह ही होता है। जो उसे दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता है। पिता और बेटी का प्यार, शरीर और परछाईं की तरह होता है। जो हमेशा एक दूसरे के साथ चलते रहती है। भले ही कुछ पल या कुछ लम्हों के लिए एक दूसरे से वे दूर हो जाएं लेकिन उनके इस वजूद को दुनिया की कोई कभी भी ताकत जुदा नहीं कर सकती। ऐसी ही एक प्यारी सी बेटी का अपने पापा के लिए प्यार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बाप-बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का दिल खुशी से झूम गया।

अपने पापा के इस बेटी का प्यार देखिए तो जरा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्यूट सी बच्ची अपने पापा के बगल में खड़ी है। वहीं, उसके पापा बेड पर लेटे हुए हैं। पास में बच्ची की मां भी मौजूद है, जो उसे चिढ़ाने के लिए यह कहते हुए नजर आ रही कि ये मेरे पापा हैं। तुम हटो यहां से। जिस पर बच्ची बोलती है कि नहीं ये मेरे पापा हैं और तुम मेरे पापा से प्यार नहीं करोगी। तुम हटो यहां से, ये मेरे पापा हैं। इसके बाद वह अपने पापा के गाल पर किस करती है और उनके गाल पर अपना हाथ रख देती है। ताकि उन्हें कोई और किस या फिर टच ना कर पाए। लेकिन जब उसकी मां उसके पापा के गालों पर अपना हाथ फेरती है, तब वह उनके हाथों को झटक कर वहां से हटा देती है और उन्हें फिर से उनके गाल पर किस करती है। यह देख बच्ची के पापा भी प्यार से उसके माथे को चूम लेते हैं।

वीडियो पर लोगों ने लुटाया अपना प्यार

इस प्यारे से वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है। वहीं, वीडियो देख तमाम लोगों ने बच्ची और उसके पापा पर अपना प्यार लुटाते हुए कमेंट कर रहे हैं। जहां, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - एक बेटी को उसके पापा जैसा प्यार दुनियां में कोई नहीं कर सकता... मां भी नहीं। दूसरे ने लिखा - बाप और बेटी जैसा प्यार दुनिया में और कहीं नहीं मिलेगा। तीसरे ने लिखा - एक पिता अपनी बेटी को अपने अथाह प्रेम के समंदर की बूंदों से, फूलों जैसा सींच-सींचकर बड़ा करता है। अपनी करूणा और अपने खाते की सारी खुशियों को भी वो अपनी बेटी के ऊपर न्योछावर कर देता है।

ये भी पढ़ें:

Backbencher Pro Max: चलती क्लास में लड़के ने प्याज-टमाटर काटकर बना दिया भेलपूरी, देखें स्कूल की मस्ती का ये Video

कार के बोनट में मिला विशालकाय अजगर, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें Video