A
Hindi News वायरल न्‍यूज बारिश में भीगते हुए सड़क पर लड़कियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video हो रहा है खूब वायरल

बारिश में भीगते हुए सड़क पर लड़कियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video हो रहा है खूब वायरल

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अजीब सा ड्रामा देखने को मिली। नशे में धुत लड़की अपने साथ चल रही दूसरी लड़की को सड़क पर ही पीटने लगी।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नशे में धुत लड़की ने अपनी साथी लड़की को सड़क पर पीटा

कई बार ऐसा होता है जब आप कहीं जा रहे हो तब कहीं ना कहीं आपको कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल जाता है जो आमतौर पर नजर नहीं आता है। कुछ लोग खड़े होकर उस घटना को देखते हैं तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए उसका वीडियो बना लेते हैं। ऐसे लोगों के बनाए वीडियो सोशल मीडिया पर दूसरों का ध्यान खींचते हैं और फिर वीडियो वायरल हो जाता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान काफी खींच लिया है। इस वीडियो में सड़क पर दो लड़कियों का ड्रामा देखने को मिला।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो राजस्थान के अजमेर शहर के पुष्कर रोड का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बारिश के बीच में दो लड़कियों के बीच सड़क पर बहस हो रही है। इसी दौरान एक लड़की दूसरी लड़की से खुद को छुड़ाने के लिए उसे हल्का सा धक्का देती है। इसके बाद दोनों के बीच का ड्रामा शुरू होता है। एक लड़की ने काल रंग की टी-शर्ट पहनी है, उसे दूसरी लड़की कभी चाटा मारती है तो कभी बालों को खींचते हुए अपने साथ ले जाने की कोशिश करती है। तो वहीं दूसरी लड़की उसके साथ जाने को तैयार नहीं है। बचने के लिए वह कभी खुद को छुड़ाती है तो कभी सड़क पर बैठ जाती है। इस तरह पूरे वीडियो में दोनों का ड्रामा देखने को मिला।

यहां देखें वायरल वीडियो

आखिर क्या है यह मामला?

स्थानीय लोगों के मुताबिक पुष्कर रोड पर अद्वैत आश्रम के पास दो लड़कियां सड़क पर जा रही थी जो नशे में धुत लग रही थी। सड़क पर चलते हुए अचानक एक लड़की के सामने कार आ गई हालांकि ड्राइवर ने ब्रेक लगा लिया था। इसके बाद एक लड़की साथ चल रही दूसरी लड़की को पीटने लगी। नशा ज्यादा होने और पिटाई के कारण वह लड़की बेहोश हो गई जिसके बाद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में उस युवती का इलाज हो रहा है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद गंज थाना की पुलिस भी अस्पताल पहुंची और लड़की का मेडिकल करवाया। प्रारंभिक पूछताछ में युवती ने खुद को मिजोरम का बताया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

(राजकुमार वर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बच्चे ने विस्तार से बताया मोबाइल की जरूरत क्यों है, पढ़ने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे

बॉटल शॉवर ट्रेंड: रिश्तों की डोर को मजबूत करता कपल का यह शानदार Video हुआ वायरल