A
Hindi News वायरल न्‍यूज तौलिया लपेटे सड़क पर निकली लड़की? घूरते रहे लोग, Video देख बोले - वायरल होने के लिए और क्या-क्या करेंगे

तौलिया लपेटे सड़क पर निकली लड़की? घूरते रहे लोग, Video देख बोले - वायरल होने के लिए और क्या-क्या करेंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सनसी मचा दी है। वीडियो में एक लड़की तौलिया लपेटे सड़क पर घूमते हुए नजर आ रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने लड़की को खूब खरी खोटी सुनाया। किसी ने बेशर्म कहा तो किसी ने रातों-रात वायरल होने का तरीका बताया।

तौलिया लपेटे सड़क पर घूमती दिखी लड़की- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA तौलिया लपेटे सड़क पर घूमती दिखी लड़की

सोशल मीडिया के जमाने में कब, कौन, कैसे पॉपुलर हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में लोग रातों-रात शोहरत पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। कभी कोई एक साथ 4 महिलाओं के साथ शादी करने का ढोंग करता है, तो कभी कोई अश्लीलता का सहारा लेता है। हालांकि, ऐसे लोगों को सोशल मीडिया यूजर्स भद्दे कमेंट्स के जरिए खूब खरी-खोटी सुनाते हैं। ऐसे ही रातों-रात फेम पाने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आंखें फाड़-फाड़कर देखते रहे लोग

वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। जहां एक लड़की मुंबई की सड़कों पर गुलाबी रंग की तौलिया लपेटकर घर से बाहर निकल आई। लड़की को इस हालत में देख लोग उसे घूरने लगे। लड़की जहां भी जाती लोग की नजरें बस उस पर ही टिकी रहती। वह बस स्टैंड से होते हुए किसी दुकान की तरफ जाती है, तो कभी किसी सोसाइटी के सामने बने बेंच पर बैठ जाती है, फिर दौड़ती हुई अचानक चार लड़कों के सामने पहले अपने बाल से तौलिया फेंकती है, फिर शरीर के ऊपर लपेटी हुई तौलिए को भी उतार देती है। लड़की के तौलिया उतारने के बाद वह एक शॉर्ट ड्रेंस में नजर आने लगती है। दरअसल, लड़की ने तौलिए के नीचे एक ड्रेस पहन रखी थी। 

कौन है ये लड़की

तौलिया लपेटकर मुंबई की सड़कों पर चलने वाली इस लड़की का नाम तनुमिता घोष (Tanumita Ghosh) है। जो Myntra फैशन सुपरस्टार की विजेता हैं। इंस्टाग्राम पर तनुमिता घोष को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। तनुमिता के इस वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है, जैसे वह बाथरूम से नहाने के बाद तौलिया लपेटकर सीधे सड़क पर आ गई हो। वीडियो में तनुमिता तौलिया लपेटकर बेखौफ चलते हुए देखी जा सकती हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: नशे में कार की खिड़की से लटककर युवक ने चलाई कार, देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

"आज नाच लोग बेटा, शादी के बाद रोना ही है", स्टेज पर दूल्हे का तूफानी डांस देख मजे लेने लगे लोग, Video