A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: दीदी के गाने से सुर और ताल दोनों ही लापता हैं, गाना सुनकर आप कान कर लेंगे बंद

Video: दीदी के गाने से सुर और ताल दोनों ही लापता हैं, गाना सुनकर आप कान कर लेंगे बंद

बॉलीवुड फिल्म का गाना गाते हुए एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गाने को सुनने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जिसे म्यूजिक पसंद ना हो। हर इंसान अपने मूड के मुताबिक गाने को सुनता या फिर गाता जरूर है। कुछ लोगों की आवाज इतनी मधूर होती है कि वो जब भी गाना गाते हैं, लोग उन्हें सुनने के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिनका सुर और ताल से कोई लेना देना नहीं होता है। ऐसी ही एक लड़की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है। उस लड़की को गाते हुए देखने के बाद आप 5 मिनट तक तो सोचने लगेंगे कि यह मैंने क्या देख लिया। आइए आपको बताते हैं कि लड़की ने कहां और कौन सा गाना गया। इसके बाद उसका वीडियो भी दिखाते हैं।

गाना गाती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक लड़की किसी छोटे से स्टूडियो में बैठी है। लड़की के सामने एक माइक भी रखा हुआ है। साड़ी पहनकर लड़की पूरी तरह से तैयार होकर उस स्टूडियो में बैठी है। इसके बाद वह सुपरहिट फिल्म गदर का मशहूर गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने लगती है। लड़की को गाते हुए देखने के बाद इतना तो पता चल गया कि उसके गाने से सुर और ताल दोनों ही लापता हैं। मगर लड़की काफी आत्मविश्वास से उस गाने को गाती हुई नजर आता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्र ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @JeetN25 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लाहौर नहीं लोहार। मेरी जिंदगी के बेहतरीन 42 सेकंड।' वीडियो और कैप्शन को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इतना सच नहीं बोलते। दूसरे यूजर ने लिखा- कौन है ये दीदी। तीसरे यूजर ने लिखा- नहीं सुनना था। चौथे यूजर ने लिखा- इसको चुप कराओ कोई।

ये भी पढ़ें-

भाई की अंग्रेजी सुनकर तो अंग्रेज भी सदमे में आ जाएंगे, Video देखकर आप हो जाएंगे लोटपोट

बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए मुस्कुराते हुए तैयार हुई मां, Video ने खींचा इंटरनेट यूजर्स का ध्यान