A
Hindi News वायरल न्‍यूज डांस के लिए इतना डेडिकेशन भी अच्छी बात नहीं है, चलती बाइक पर प्रैक्टिस करती बच्ची का Video हुआ वायरल

डांस के लिए इतना डेडिकेशन भी अच्छी बात नहीं है, चलती बाइक पर प्रैक्टिस करती बच्ची का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे अगर आपने देख लिया तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर डांस की प्रैक्टिस करती बच्ची का वीडियो हो गया वायरल

हर इंसान का अपना एक पैशन होता है जिसे करने में उसे काफी आनंद मिलता है। किसी इंसान को गाना पसंद होता है तो किसी का पैशन क्रिकेट खेलना होता है। कोई पढ़ना पसंद करता है तो किसी को डांस का काफी शौक होता है। लेकिन हर चीज को करने के लिए एक जगह होती है। आप स्टेडियम में क्रिकेट खेलेंगे तो वह आपके लिए अच्छा होगा और क्लासरू या फिर शांत कमरे में पढ़ाई करेंगे तो वह फायदेमंद होगा। ठीक इसी तरह डांस करने या फिर उसकी प्रैक्टिस करने के लिए भी जगह फिक्स होती है। मगर अभी एक ऐसे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

चलती बाइक पर प्रैक्टिस

सोशल मीडिया पर अभी 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान होने वाले हैं। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बिजी रोड पर एक शख्स बाइक चलाकर कहीं जा रहा है। उसने बाइक पर कुछ सामान भी रखा हुआ है और पीछे एक बच्ची बैठी हुई है। बाइक पर बैठी बच्ची चलती बाइक पर ही अपने डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस कर रही है। यह देखकर एक शख्स ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है। मगर चलती बाइक पर ऐसे प्रैक्टिस करना जान के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @veejuparmar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'डांस नहीं रुकना चाहिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गिरा तो सारा डांस निकल जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बाप रे मुझे तो डर लग रहा है देखकर। तीसरे यूजर ने लिखा- कितना डेडिकेशन है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह लेकिन ऐसे बाइक पर गलत है।

ये भी पढ़ें-

हुनरबाज बालकों ने ढोलक और हार्मोनियम पर दिखाया अपना हुनर, धुन सुनकर थिरकने लगेंगे आप, देखें Video

महिला ने अपने कुत्ते के लिए खरीदी 'सोने की चैन', Video देख लोग बोले- 'हम तो बस जिंदा हैं'