A
Hindi News वायरल न्‍यूज "Finally दादा जी मर गए, मैं अब बहुत खुश हूं…", अंतिम संस्कार में जाने के लिए मेकअप करते हुए लड़की ने बनाया Video

"Finally दादा जी मर गए, मैं अब बहुत खुश हूं…", अंतिम संस्कार में जाने के लिए मेकअप करते हुए लड़की ने बनाया Video

एक लड़की ने अपने दादा जी की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में जाने से पहले एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

लड़की ने मेकअप करते हुए बनाया वीडियो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने मेकअप करते हुए बनाया वीडियो

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों को रील बनाने की इतनी बुरी आदत लग चुकी है कि लोग ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते जहां वे रील ना बनाएं। हर जगह, हर मौके पर लोग रील बनाते नजर आ जाते हैं। चाहे वह खुशी का वक्त हो या फिर दुख का, लोगों का रील बनाना आजकल एक रस्म की तरह हो गया है। हाल में ही इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जहां एक लड़की ने अपने दादा जी की मौत के बाद मेकअप करते हुए रील बना डाली। उस रील में लड़की ने अपने दादा जी की मौत को लेकर जो कुछ भी कहा उसे सुनकर आप यह मान ही नहीं सकते कि इस लड़की के दादा जी की मौत हुई होगी।

दादा जी की मौत की खुशी या गम

वीडियो में लड़की को मेकअप करते हुए देखा जा सकता है। लड़की मेकअप करते हुए यह कहते हुए नजर आ रही कि, "आज मैं जा रही हूं श्मशान, Thank You Guys आपलोगों ने मेरे दादा जी के लिए बहुत प्रार्थना की, इसके लिए आपको एक बार फिर से धन्यवाद। Finally दादा जी मर गए, मैं बहुत खुश हूं। वह जिंदा रहते तो बहुत कष्ट होता उन्हें। वो शांति से मर गए ये अच्छा है। अब मैं जा रही हूं श्मशान उनके अंतिम संस्कार के लिए। अंतिम संस्कार में जा रही हूं इसलिए ज्यादा मेकअप नहीं करूंगी, थोड़ा बहुत ही सजकर जाऊंगी। एकदम लाइट, आप लोग देख ही सकते हो। मैं लाइट मेकअप ही पसंद करती हूं। ज्यादा मेकअप मुझे अच्छा नहीं लगता और DJ में भी नाचना है, इसलिए ज्यादा सजावट करूंगी तो नाच नहीं पाऊंगी। मेरे दादा जी को गजरा बहुत पसंद था इसलिए मैंने सोचा कि उनके अंतिम संस्कार में ही क्यों ना गजरा लगाया जाए। मैंने फर्स्ट टाइम लगाया है गजरा, मैं कैसी लग रही हूं। प्लीज कमेंट करके बताना और आपलोग प्लीज प्राथना करना कि मेरे दादा जी के आत्मा को शांति मिले और वो जहां पर भी रहें, नरक में भी रहे तो भी खुश रहें और हमेशा हमसे दूर रहें। Ok Guys अब मैं जा रही हूं DJ में नाचने। आपलोग सब्सक्राइब कर लो, Byee Guys, राधे-राधे।"

लड़की ने ऐसी वीडियो क्यों बनाई होगी

अब लड़की की इन बातों को सुनकर आपको ये लग रहा है कि इसके दादा जी की मृत्यु हुई होगी। जहां घर के सदस्यों की मौत पर लोग रोते हैं, शोक मनाते हैं, वहीं ये लड़की खुशी-खुशी मेकअप करते हुए वीडियो बना रही है और DJ पर नाचने की बात कर रही है। ऐसी हरकत तो लोग या तो मानसिक संतुलन खोने के बाद करते हैं या फिर रील्स और सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव के वजह से अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं। वैसे वीडियो को देखने के बाद एक और चीज समझ में आ रही कि हो सकता है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड हो और इसे सिर्फ व्यूज और लाइक्स के लिए बनाया गया हो। 

लड़की के वीडियो पर आया लोगों का ऐसा रिएक्शन

लड़की के इस वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - दादा जी भी नर्क में खुश होंगे कि ऐसी पोती से छुटकारा मिला। दूसरे ने लिखा -  लगता है दादा जी ने प्रॉपर्टी में कुछ नहीं दिया। तीसरे ने लिखा - पता नहीं लोग कैसे होते जा रहे हैं, पहली बार ऐसा देख रहा हूं। चौथे ने लिखा - ये सब क्या देखना पड़ रहा है Guys. वैसे इस वीडियो पर आपका क्या रिएक्शन रहा, हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

ये भी पढ़ें:

चीनी लड़की ने गया शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का गाना, चाहे कितनी बार भी देख लें Video, नहीं भरेगा आपका मन

रिमझिम भरे सावन का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी महिला, तभी आसमान से आंखों के सामने गिरी बिजली, देखें ये Video