आज के समय में E-Commerce प्लेटफॉर्म्स लोगों के लिए एक वरदान साबित हो रहा है। लोग अब घर बैठे ही अपने पसंद की चीजें मंगवा सकते हैं। पहले की तरह अब उन्हें दुकानों में भीड़ के बीच अपने पसंद की चीज चुनने की जद्दोजहत नहीं करनी पड़ती है। लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं कि इन सामानों को घर पर डिलीवर करने के लिए जो डिलीवरी बॉय आते हैं वो कस्टमर से काफी बदतमीजी से बात करते हैं। ऐसा ही एक मामला आजकल सोशल मीडिया पर वायरल चल रहा है। आइए बताते हैं कि यह मामला क्या है?
क्या है यह मामला?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर Deity नाम की एक लड़की ने अपने अकाउंट @gharkakabutar से एक पोस्ट शेयर किया। उसने पोस्ट में बताया कि, 'पापा ने फ्लिपकार्ट से कुछ सामान मंगवाया था। लेकिन वो अपने फोन में OTP नहीं ढूंढ पा रहे थे। इसपर डिलीवरी बॉय नाराज हो गया और कहा- कुछ आता नहीं है तो ऑर्डर क्यों करते हो।' लड़की ने आगे कहा कि, अब यहां से दोबारा कुछ भी ऑर्डर नहीं करेंगे। आप ग्राहकों से इस तरह बात नहीं कर सकते हैं।
यहां पढ़ें पूरा मामला
फ्लिपकार्ट ने माफी मांगी
लड़की का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। पोस्ट इतना वायरल हुआ कि फ्लिपकार्ट तक पहुंच गया और उन्होंने भी इस पर रिएक्शन दिया है। फ्लिपकार्ट ने लिखा, 'हम ऐसे मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं। हम तहे दिल से आपसे माफी मांगते हैं कि हमारे एग्जीक्यूटिव ने गलत व्यवहार किया। आप हमें इसे सॉल्व करने का एक मौका दीजिए।'
Image Source : Social Mediaफ्लिपकार्ट ने माफी मांगी
लोगों ने क्या कहा?
खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 1 लाख 25 हजार लोग देख चुके हैं। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह सुनने के लिए सिक्योर पैकेजिंग फीस अलग से दो। दूसरे यूजर ने लिखा- यह सुनकर दुख हुआ। अब फ्लिपकार्ट से कुछ भी ऑर्डर मत करना।
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