A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑनलाइन इंटरव्यू में पास होने के लिए लड़की ने निकाला गजब का हैक, Video हो रहा है वायरल

ऑनलाइन इंटरव्यू में पास होने के लिए लड़की ने निकाला गजब का हैक, Video हो रहा है वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि लड़की ने ऑनलाइन इंटरव्यू में पास होने के लिए कैसा जुगाड़ खोज निकाला है। वीडियो देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इंटरव्यू पास करने के लिए लड़की ने किया जुगाड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपके सामने कौन सा वीडियो आ जाए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हर दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रकार के कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं और उनमें से जो वीडियो अनोखे होते हैं या फिर इंटरनेट यूजर्स के ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपको यह तो पता ही होगा कि कैसे-कैसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी टैलेंटेड लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। अभी जुगाड़ या फिर यूं कहें कि हैक वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इंटरव्यू पास करने के लिए ऐसी चालाकी

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपकी आंखें कुछ समय के लिए खुली ही रह जाएंगे। एक लड़की का ऑनलाइन इंटरव्यू चल रही है जिसे वो अपने डेस्कटॉप सिस्टम के जरिए दे रही है। मगर इस ऑनलाइन इंटरव्यू को पास करने के लिए उसने गजब का हैक खोज निकाला है। लड़की ने अपने फोन को ऑन करके सिस्टम के बीच में चिपका दिया है। उसे फोन में AI भी चालू है तो इंटरव्यू लेने वाला जो भी सवाल पूछ रहा है, उसका जवाब AI दे दे रहा है जिसे पढ़कर लड़की भी सामने वाले को जवाब दे देती है। इसका हैक का वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्र ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उसने अपने फोन पर AI चालू करके नौकरी के लिए इंटरव्यू दिया और सवालों के जवाब पेशेवर तरीके से दिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 69 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह तो चीटिंग है। दूसरे यूजर ने लिखा- स्मार्ट मूव, इंटरव्यू का भविष्य। तीसरे यूजर ने लिखा- यह कंपनी की असेट बनेगी क्योंकि इस पता है कि दिन दहाड़े कैसे बेवकूफ बनाना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- AI हमारे लिए बड़ी समस्या है।

ये भी पढ़ें-

खरगोश और कछुए की वास्तव में कराई गई रेस, Video देखकर ही पता चलेगा कि जीता कौन?

महिला सम्मान के लिए शख्स ने ऑटो पर लिखवाया स्लोगन, फोटो हुई वायरल तो इंटरनेट पर छिड़ गई बहस