A
Hindi News वायरल न्‍यूज गांव का IPL, नाचने के लिए बुलाई गईं चीयरलीडर्स, Video देख लोग बोले- इन्हें हल्के में ना लें, ये खुद का क्रिकेट बोर्ड भी बना सकते हैं

गांव का IPL, नाचने के लिए बुलाई गईं चीयरलीडर्स, Video देख लोग बोले- इन्हें हल्के में ना लें, ये खुद का क्रिकेट बोर्ड भी बना सकते हैं

गांव का IPL सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां गांव के लोगों ने क्रिकेट मैच का आयोजन करवाया है। चौके-छक्के पर जश्न के लिए चीयरलीडर्स को भी बुलाया गया है।

डांस करती हुईं चीयरलीडर्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करती हुईं चीयरलीडर्स

भारत में क्रिकेट का इतना क्रेज है कि देश के हर कोने में लोगों को यह खेल खेलते हुए देखा जा सकता है। गांवों में भी क्रिकेट का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। भले ही यहां पर क्रिकेट के लिए स्टेडियम और जरूरी सुविधाएं नहीं हैं लेकिन गांव के लोग खुद से ही खेतों में मैदान और पीच तैयार कर क्रिकेट खेलते नजर आ जाएंगे। इन खेत में बने मैदानों में बड़े-बड़े टूर्नामेंट्स भी आयोजित करवाए जाते हैं। जहां गांव के आस-पास के टोले-मोहल्ले के लोग अपनी-अपनी टीमों के साथ इन टूर्नामेंट्स में भाग लेते हैं। यहां जीतने वालों को ईनाम भी मिलता है। टूर्नामेंट को और भी शानदार बनाने के लिए लोग DJ और चीयरलीडर्स का भी प्रबंध कर लेते हैं। यानी कुल मामला किसी इंटरनेशनल मैच या IPL से कम नहीं लगता।

देसी IPL किसी से कम नहीं

हाल में ऐसे ही आयोजित एक क्रिकेट टूर्नामेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के लोगों ने क्रिकेट टूर्नामेंट कराने के लिए बाकायदा ग्राउंड तैयार किया है। दर्शकों के बैठने के लिए टेंट के नीचे कुर्सियों का प्रबंध किया गया है। कमेंट्री करने के लिए बड़े-बड़े DJ और माइक भी लगाए गए हैं। साथ में चौके-छक्के और विकेट पर जश्न मनाने के लिए चीयरलीडर्स को भी बुलाया गया है। इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए लोगों की अच्छी-खासी भीड़ भी जुटी हुई है। वीडियो में दो चीयरलीडर्स नाचते हुए भी दिख रही हैं। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने Video पर किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो देखने से आपको भी यहीं लगेगा कि यार गांव वालों ने तो IPL जैसा ही सीन बना दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 46 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग गांव वालों के इस क्रिकेट मैच को देख उसकी तुलना IPL से कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- गांव वालों को हल्के में ना लें, ये खुद अपना क्रिकेट बोर्ड भी बना सकते हैं। दूसरे ने लिखा- इसमें से 80% लोग तो सिर्फ नाच देखने गए होंगे। तीसरे ने लिखा- पाकिस्तान प्रीमियर लीग से ज्यादा बजट है इस मैच का। चौथे ने लिखा- हे पार्थ रथ को रोको, आगे आईपीएल चल रहा है, देख लेते हैं।

ये भी पढ़ें:

बैडमिंटन का असली प्रो प्लेयर तो ये निकला, Video देखने के बाद आप खुद कहेंगे ये बात

बच्चे को लेकर एस्केलेटर चढ़ रही थीं महिलाएं, फिर जो हुआ Video देख आप भी कहेंगे, ऐसा करना ही क्यों था