सर्विसिंग के लिए गई Ola इलेक्ट्रिक स्कूटी का बिल आया 90000, नाराज शख्स ने शोरूम के सामने ही हथौड़े से कूच दी गाड़ी
ओला इलेक्ट्रिक के एक कस्टमर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह शोरूम के सामने अपनी स्कूटर को हथौड़े से मार-मारकर तोड़ते हुए नजर आ रहा है।
OLA इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेकर लोगों से फिडबैक बहुत ही बुरा मिल रहा है। हाल में ही Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक कस्टमर का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी स्कूटर को शोरूम के बाहर हथौड़े से मार-मारकर तोड़ रहा है। शख्स का कहना है कि उसने अपनी स्कूटर की सर्विसिंग करने को दिया था। जब स्कूटर की सर्विसिंग हो गई, तब उसके हाथ में 90,000 रुपए का बिल थमा दिया गया। जिसके बाद नाराज शख्स ने अपने स्कूटर को वहीं शोरूम के सामने खड़ा किया और उस हथौड़े से मार-मारकर उसका कचूमर निकाल दिया।
वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
वीडियो में, एक सफेद टी-शर्ट और नीली जींस पहने शख्स को अपनी स्कूटर पर हथौड़े से हमला करते हुए देखा जा सकता है। शख्स यह काम ओला शोरूम के सामने ही कर रहा है। वीडियो में स्कूटर पर हथौड़ा चला रहे शख्स की हताशा उसके चेहरे पर साफतौर पर नजर आ रही है। कुछ ही देर बाद, कई और लोग भी इस काम में शामिल हो जाते हैं और बारी-बारी से स्कूटर को हथौड़े से मारकर तोड़ने लगते हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कंपनी की ग्राहक सेवा और बिलिंग पर सवाल उठाए हैं।
कॉमेडियन कुणाल कामरा ने की थी OLA की आलोचना
यह घटना कॉमेडियन कुणाल कामरा की ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर किए गए हालिया टिप्पणियों के बाद हुई। कुणाल ने हाल में ही ओला के खराब प्रोडक्ट और सर्विस को लेकर OLA के CEO भाविश अग्रवाल की आलोचना की थी। सोशल साइट एक्स पर कामरा ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें ओला सर्विस सेंटर पर खड़ी कई स्कूटरों को देखा जा सकता था। अपने पोस्ट में कामरा ने भारतीय ग्राहकों, खास तौर पर दिहाड़ी मजदूरों के साथ किए जाने वाले व्यवहार पर सवाल उठाए, जो अपनी आजीविका के लिए इन दोपहिया वाहनों पर निर्भर हैं। कामरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था - "क्या भारतीय उपभोक्ताओं की कोई आवाज है? क्या वे इसके लायक हैं?"
भाविश अग्रवाल ने दिया था ये जवाब
हालांकि, भाविश अग्रवाल ने कामरा की आलोचना को हल्के में नहीं लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कामरा का ट्वीट एक पेड प्रमोशन था। उन्होंने उनसे "चुप रहने" और कंपनी को असली ग्राहकों की समस्याओं को हल करने पर ध्यान केंद्रित करने देने के लिए कहा। उन्होंने यह भी दावा किया कि ओला अपने सर्विस नेटवर्क का तेजी से विस्तार कर रही है और जल्द ही किसी भी बैकलॉग को पूरा करने का वादा किया।
कामरा ने नितिन गडकरी को किया था टैग
कामरा ने अपने इस पोस्ट में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी टैग किया था, जिसमें सरकार से ओला ग्राहकों के सामने आने वाली समस्याओं को दूर करने का आग्रह किया गया था। कामरा ने ग्राहकों की आर्थिक समस्याओं पर जोर दिया, और कहा कि ओला इलेक्ट्रिक की वजह से होने वाली समस्याओं से निपटने के लिए लोग लोन तक ले रहे हैं।
हर्ष गोयनका ने भी किया था कमेंट
इस तीखी बहस में उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी एक कमेंट किया था। जिसमें उन्होंने ओला ई-स्कूटर की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। गोयनका ने मज़ाकिया अंदाज में कहा था कि, "अगर मुझे छोटी दूरी तय करनी है, जैसे कि एक 'कमरे' से दूसरे 'कमरे' तक, तो मैं अपनी ओला का इस्तेमाल करता हूँ।"
ये भी पढ़ें: