A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: शौच के लिए गया शख्स, स्मार्ट टॉयलेट पूछने लगा सवाल पर सवाल, ऐन मौके पर मिला धोखा

Video: शौच के लिए गया शख्स, स्मार्ट टॉयलेट पूछने लगा सवाल पर सवाल, ऐन मौके पर मिला धोखा

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

टॉयलेट खोलने की कोशिश करता शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टॉयलेट खोलने की कोशिश करता शख्स

इस बढ़ते तकनीक के दौर में आजकल हर जगह स्मार्ट गैजेट्स का इस्तेमाल होने लगा है। मोबाइल, टीवी, फ्रीज, AC, वॉच, इंडक्शन, गैस चूल्हा सब कुछ स्मार्ट हो चुका है। ऐसे में लोगों ने अपने टॉयलेट्स भी तकनीक की मदद से स्मार्ट बना दिया है। लेकिन वो कहते हैं ना कि, ज्यादा स्मार्ट होना कभी-कभी खतरनाक भी हो जाता है। कुछ ऐसी ही घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शख्स के स्मार्ट टॉयलेट ने उसे ऐन मौके पर धोखा दे दिया। शख्स तकनीक के चक्कर में काफी मुश्किल में पड़ गया। इस वाकये का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

टॉयलेट ने डाला मुश्किल में 

वीडियो में शख्स अपने स्मार्ट टॉयलेट से उसे ओपन होने के लिए कहता है। शख्स अपने ऑटोमैटिक स्मार्ट टॉयलेट से कहता है कि, वह टॉयलेट यूज करना चाहता है। लेकिन स्मार्ट टॉयलेट ऐन मौके पर ही गच्चा दे देता है और शख्स से कहता है कि मुझसे रिक्वेस्ट करो। जिसके बाद शख्स उससे कहता है कि प्लीज लिड खोल दो मुझे टॉयलेट करना है। फिर भी स्मार्ट टॉयलेट उसे बार-बार तरह-तरह के ऑप्शन देते रहता है पर लिड नहीं खोलता। ऐसे में शख्स को गुस्सा भी आ रहा था और वह अपने प्रेशर को कंट्रोल भी नहीं कर पा रहा था। आखिरकार शख्स टॉयलेट खोलने के लिए बोलते-बोलते थक जाता है पर टॉयलेट नहीं खुलता। 

वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गए लोग

स्मार्ट टॉयलेट में आई गड़बड़ी और शख्स से प्रेशर कंट्रोल ना होना, ऐसी स्थिति देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @chineseteacher_lindy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 34 लाख लोगों ने देखा और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने कमेंट कर शख्स के इस पानिक सिचुएशन में उसके मजे लिए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- शख्स के ऑफिस में अगर पूछा जाएगा कि आज लेट क्यों हो गए तो शख्स बोलेगा कि आज टॉयलेट खुल नहीं रहा था। दूसरे ने लिखा- टॉयलेट इतना स्मार्ट हो गया कि इस आदमी की ही क्लास लगा दी। तीसरे ने लिखा- लगता है रिचार्ज नहीं करवाया इसने।  

ये भी पढ़ें:

चुपके से Video बना रहा था लड़का, तब तक पड़ गई लड़कियों की नजर, आगे जो हुआ लड़के ने सोचा भी नहीं होगा

113 रुपए में मिलता था 11.66 ग्राम सोना, वायरल हो रहा 1959 का बिल