A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: यमराज जी लॉन्ग जंप का ले रहे हैं टेस्ट, सड़क के गड्ढों के पार कूदते दिखे भूत

Video: यमराज जी लॉन्ग जंप का ले रहे हैं टेस्ट, सड़क के गड्ढों के पार कूदते दिखे भूत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे कर्नाटक के आदि उडुपी का बताया जा रहा है। कुछ लोगों ने समस्या को हाइलाइट करने के लिए एक अलग तरीका अपनाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गड्ढों की समस्या को उजागर करने के लिए लोगों ने अपनाया अनोखा तरीका

कई बार ऐसा होता है जब हमारे आस-पास कई समस्याएं होती हैं मगर प्रशासन उसपर गौर नहीं करता है। लोग इसकी शिकायत करते हैं और तब जाकर उस पर समस्या पर कोई कार्रवाई की जाती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समस्या को हाइलाइट करने के लिए ऐसा तरीका अपनाते हैं जो प्रशासन से पहले सोशल मीडिया के यूजर्स तक पहुंच जाता है। ऐसा ही एक नजारा कर्नाटक के आदि उडुपी में देखने को मिला। उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

एक शख्स ने यमराज का रूप धारण किया है तो दूसरे शख्स ने चित्रगुप्त का लुक लिया हुआ है। इसके अलावा कुछ अन्य लोगों ने भूत का कॉस्ट्यूम पहना है और डरावना मेकअप भी किया है। इसके बाद वो सड़क पर जहां गड्ढे हैं वहां पहुंच गए और लॉन्ग जंप कराते हुए वीडियो बनवाया। वीडियो में नजर आ रहा है कि भूत भागते हुए आ रहे हैं और गड्ढे को पार करते हुए लॉन्ग जंप कर रहे हैं। वहीं यमराज जी और चित्रगुप्त लंबाई नापते हुए नजर आते हैं। अपनी समस्या को उजागर करने के लिए लोगों ने एक अनोखा तरीका अपनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को कर्नाटक के आदि उडुपी का बताया जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @poojary2024 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यमराज जी आदि उडुपी में सड़क की हालत की जांच कर रहे हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- समस्याओं को उजागर करने का अनोखा तरीका है। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ ये ऐसा कर रहे हैं, सरकार को इसपर प्रतिक्रिया देनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- जिले का मंत्री क्या कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कम से कम अब वे स्थिति देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

सड़क पर देर रात बिना शख्स के चलती दिखी बाइक, Video देखकर लोगों ने खोल दी पोल

'खैनी' मुंह में दबाते ही शख्स में आ गई ताकत, फिर सामने वाले दम भर पीटा, Video हो रहा है वायरल