A
Hindi News वायरल न्‍यूज India Gate पर अमेरिकन लड़के ने देसी छोरी के साथ भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके, करोड़ों लोगों ने देखा यह Video

India Gate पर अमेरिकन लड़के ने देसी छोरी के साथ भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके, करोड़ों लोगों ने देखा यह Video

इंडिया गेट पर एक लड़की विदेशी शख्स के साथ रील बनाते हुए भोजपुरी गाने पर डांस करते दिखाई दे रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लड़की के साथ डांस करते हुए लड़का- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की के साथ डांस करते हुए लड़का

दुनिया में भारतीय संस्कृति को खूब पसंद किया जाता है। विदेश के लोग अक्सर भारत की यात्रा पर आते हैं। कई विदेशियों को तो इस देश से प्यार भी हो जाता है। कुछ यहीं पर हमेशा के लिए रुक जाते हैं। भारत घूमना विदेशियों को बहुत भाता भी है। इसी क्रम में भारत घूमने आए एक अमेरिकन लड़के को यहां की देसी छोरी ने अपने साथ रील बनाने के लिए पकड़ लिया और उसके साथ भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए रील बनाया। वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अमेरिकन लड़के को भी खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। लड़का उस लड़की के साथ डांस को बहुत एन्जॉय कर रहा है। 

भोजपुरी गाने पर विदेशी लड़के ने किया डांस

वीडियो दिल्ली के इंडिया गेट का है, जहां एक लड़की भोजपुरी गाने पर एक अमेरिकन लड़के के साथ जमकर ठुमके लगा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लड़का बहुत खुशी-खुशी लड़की के साथ डांस कर रहा है और लड़की के डांस स्टेप्स को फॉलो करने की नाकाम कोशिश भी कर रहा है। वीडियो में लड़की और उस विदेशी लड़के को खेसारी लाल यादव के गाने कटोरे कटोरे पर ठुमका लगाते देखा जा सकता है। लड़के के इस खुशी को देखकर यह कहा जा सकता है कि उसे भोजपुरी गाने बेहद पसंद हैं और उसके सिर भोजपुरी गाने का खुमार इस कदर चढ़ा हुआ है कि वह डांस करते हुए गिरने के बावजूद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

विदेशियों में बढ़ रहा भोजपुरी गाने का क्रेज

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। जिसमें विदेशी लोग भोजपुरी गानों पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। क्या लड़के और क्या लड़कियां सभी भोजपुरी गाने पर ऐसे झूमते हैं, जैसे उन्हें कोई जन्नत का दरवाजा दिख गया हो। ऐसे वीडियो के सामने आने से यह कहा जा सकता है कि भोजपुरी गाने का क्रेज विदेशियों में काफी हद तक बढ़ा हुआ है। फिलहाल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और देश के इस मेहमान पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sanam_dancer97 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: बीवी जा रही थी मायके, बस दरवाजा बंद करना भूल गया पति, आगे कुछ करता उससे पहले ही सारी खुशियों को लग गई नजर

क्यों लग रही ना एकदम वैसी ही! दिव्या भारती की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया पुनर्जन्म

तकिए के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कवर हटाने के बाद जो हुआ Video देखने के बाद ही पता चलेगा