A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला ने बर्गर किंग से मंगाया था बर्गर, आधा खाने के बाद दिखा मरा हुआ कीड़ा, Video शेयर कर बताया पूरा मामला

महिला ने बर्गर किंग से मंगाया था बर्गर, आधा खाने के बाद दिखा मरा हुआ कीड़ा, Video शेयर कर बताया पूरा मामला

एक फूड व्लॉगर ने बर्गर किंग से खाने के लिए बर्गर मंगाया था, जिसमें उसे मरा हुआ कीड़ा नजर आया। इस घटना से हताश होकर फूड व्लॉगर ने बर्गर का वीडियो बनाकर उसे शेयर किया है।

बर्गर में मिला मरा हुआ कीड़ा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बर्गर में मिला मरा हुआ कीड़ा

कई बार ऐसा होता है कि हम खाने के लिए बाहर से कुछ मंगा लेते हैं और जब खाते हैं तो उसमें कुछ न कुछ ऐसी चीजें मिल जाती हैं, जिसे देखने के बाद हमारी आत्मा कांप जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ फूड व्लॉगर अंशिका के साथ। दरअसल, अंशिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने खाने के लिए बर्गर किंग से बर्गर ऑर्डर किया था लेकिन जब उन्होंने बर्गर खाया तो उसमें उन्हें मरा हुआ एक कीड़ा मिला। वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर कोहराम मच गया। अंशिका ने वीडियो को 21 जुलाई को शेयर किया था और इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फूड व्लॉगर ने वीडियो शेयर कर कहा - अब किस पर भरोसा किया जाए

वायरल हो रहे वीडियो में अंशिका ने बताया कि, "घटना मुंबई के किंग बर्गर के एक आउटलेट की है, अगर बर्गर किंग जैसे बड़े ब्रांड अपनी स्वच्छता का ख्याल नहीं रख सकते, तो मुझे नहीं पता कि अब किस पर भरोसा किया जाए। ऐसी घटनाओं की वजह से बड़े ब्रांड पर हमारी विश्वसनीयता कम होते जाती है।" अंशिका ने यह भी बताया कि उन्होंने वह बर्गर आधा खा लिया था। जिसके बाद उनकी नजर बर्गर में पड़े मरे हुए कीड़े पर पड़ी।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने बताया अपना अनुभव

अंशिका के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया। एक यूजर ने बताया कि उसे भी एक बार बर्गर किंग के बर्गर में एक जिंदा कॉकरोच मिला था। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, उसने एक बार जोमैटो से 6 बर्गर का कॉम्बो ऑर्डर किया था जिसमें उसे 1 बर्गर गायब मिला था। वहीं, कई अन्य लोगों ने इस संवेदनशील मुद्दे पर भी मजाक करना ठीक समझा और उनमें से एक ने कमेंट करते हुए कहा - "कॉम्प्लीमेंट्री समझकर उसे भी खा लेती।" दूसरे ने लिखा - "कीड़ा बर्गर के राइट साइड में था न, तो उसे लेफ्ट साइड से तो खा ही सकती थी।" 

ये भी पढ़ें:

कैमरे के सामने आई सीमा हैदर की बहन, रोते हुए बोली - वह पहले भी भागी थी, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है

चोरी करने पहुंचा था चोर, घर में कुछ नहीं मिला तो अपनी जेब से निकालकर रख दिए 20 रुपए, Video हुआ वायरल