A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्रिकेट बॉल की तरह मछली, फेंकती है मुंह से पानी, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

क्रिकेट बॉल की तरह मछली, फेंकती है मुंह से पानी, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

वायरल वीडियो सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के किसी भी कोने का देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

fish like cricket ball- India TV Hindi Image Source : TWITTER fish like cricket ball

आपने कई तरह की मछलियां देखी होंगी, लेकिन हम आपको एक ऐसी मछली दिखाने जा रहे हैं, जो आपने शायद ही देखी होगी। आजकल वायरल वीडियो सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के किसी भी कोने का देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कहां का है ये तो नहीं पता लेकिन वीडियो में दिख रही मछली हैरान कर देने वाली है।

शायद ही आपने ऐसी मछली देखी होगी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि समंदर किनारे कुछ युवक नजर आ रहे हैं। वहीं किनारे पर एक अजीबोगरीब मछली भी दिखाई दे रही है। आमतौर पर मछली लंबी होती है लेकिन इस मछली की बनावट क्रिकेट बॉल जैसी है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि मछली गोल आकार में नजर आ रही है। वहीं मछली के शरीर पर कांटेदार बनावट भी देखी जा सकती है। इसके साथ ही मछली अपने मुंह से पानी निकालती नजर आ रही है। वीडियो में आगे हम देखेंगे कि युवक फिर मछलियों को समुद्र में छोड़ देते हैं।

यूजर्स के रिप्लाई चौंकाने वाले
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मछली गेंद की तरह है। वहीं, वीडियो को शेयर करने के बाद इसे 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 1500 लोगों ने लाइक किया है। इस तरह की मछलियों को देखकर यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कैक्टस की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सेम फैमिली। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि मछली को फिर से समुद्र में छोड़ दिए होंगे।