A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहले की पराठे की पिटाई और फिर ग्राहक को परोसा, Video देख लोगों ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

पहले की पराठे की पिटाई और फिर ग्राहक को परोसा, Video देख लोगों ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

अभी सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा शायद ही कभी देखा होगा। वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या नजर आ जाए, इसका अंदाजा आप कभी भी पहले से नहीं लगा सकते हैं। आप जितनी बार सोशल मीडिया साइट पर विजिट करेंगे आपको हमेशा कुछ नया और अनोखा वीडियो देखने को मिलेगा। कभी गजब का जुगाड़ देखने को मिल जाता है तो कभी खतरनाक स्टंट करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते हैं। कभी ऐसा वीडियो नजर आता है जिसमें लोग रील के लिए अपनी जान को खतरे में डालते हैं तो किसी वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। खैर अभी इन सभी से हटकर एक अनोखे पराठे का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस पराठे के वीडियो के बारे में बताते हैं।

ऐसा पराठा कभी देखा है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स के सामने तवे पर बहुत ही अच्छा सा पराठा रखा हुआ है। उस पराठे को देखकर शायद आपको खाने का मन करने लगे। मगर अगले ही पल उस पराठे की सूरत बदल जाती है। दरअसल उसे बनाने वाला शख्स पराठे को पीट-पीटकर उसकी हालत फटे कपड़े जैसी कर देता है। एक धोबी भी इस तरह से कपड़े नहीं धोता होगा जिस तरह उस शख्स ने पराठे पर अपना हाथ साफ किया। इसके बाद प्लेट में निकालकर उसे ग्राहक को खाने के लिए दिया। वीडियो को शेयर करते हुए यह जानकारी दी गई है कि यह कोलकाता का फेमस डिश है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किया रिएक्ट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर areyoufoodie4 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख 45 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जिंदगी ने मेरे साथ बिल्कुल यही किया है। दूसरे यूजर ने लिखा- हाइजीन कोने में रो रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- पराठे को इंसाफ दो। चौथे यूजर ने लिखा- पराठे को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसने गलत प्रोफेशन चुन लिया।

ये भी पढ़ें-

घर में घुसा सांप तो बच्ची ने दिखाई बहादुरी, पूंछ पकड़कर कमरे से लाई बाहर, देखें Video

बच्चों से काम करवाने के लिए मां ने खोजा नायाब तरीका, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान