A
Hindi News वायरल न्‍यूज बेटे के स्टंट करने की आदत से परेशान पिता ने फूंक डाली बाइक, Video देख लोगों ने बताया सही फैसला

बेटे के स्टंट करने की आदत से परेशान पिता ने फूंक डाली बाइक, Video देख लोगों ने बताया सही फैसला

सोशल मीडिया पर एक नाराज पिता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे की स्टंट करने की आदतों से तंग आकर उसकी बाइक में आग लगाते हुए दिख रहा है।

पिता ने बाइक में लगाई आग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पिता ने बाइक में लगाई आग

आज कल के लड़के जिन्हें सुपर बाइक मिल जाता है, वे हुड़दंग मचाने से बाज नहीं आते और ऐसे में वे अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां एक पिता अपने बेटे के स्टंटबाजी वाली आदत से इतना परेशान हो या कि गुस्सा कर उसने लड़के की बाइक को आग के हवाले कर दिया। मामला मलेशिया का बताया जा रहा है। पिता की इस फैसले पर कई लोग हैरान रह गए तो वहीं, कई लोग उनके इस फैसले को सही करार दिया।   

बेटे की हरकतों से परेशान पिता ने पेट्रोल छिड़क कर बाइक में लगा दी आग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्रोधित पिता सड़क के किनारे जलती हुई मोटरसाइकिल के पास खड़ा दिखाई दे रहा है। जल रही बाइक उसके बेटे की है। वीडियो में पिता किसी अन्य भाषा में कुछ बोलते हुए नजर आ रहा है। पिता क्या बोल रहा है वह वीडियो के कैप्शन में लिखा है - जिसमें बताया गया है कि, "एक पिता अपने बेटे की स्टंट और खतरनाक रेसिंग की आदतों से परेशान होकर और खुद बाइक को आग लगाने का फैसला किया। वीडियो में, वह यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने बेटे की सड़क पर रेसिंग करते समय मर जाने की खबर सुनने के डर में रहने के बजाय उस मोटरसाइकिल को ही आग लगा देगा, जिससे वह स्टंट करता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। जहाँ कुछ लोगों ने पिता के सख्त-प्यार वाले दृष्टिकोण की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने सवाल उठाया कि क्या मोटरसाइकिल को जलाना इस मुद्दे को हल करने का सही तरीका था। आप इस पिता के कदम के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताइए। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @GoodyMalaysia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क पर युवक महिला से करने लगे जबरदस्ती, CCTV में रिकॉर्ड हुआ Video आया सामने

Delhi Metro में गूंजा देवी मां का गीत, Video देख लोगों ने कहा - संस्कार कभी छुप नहीं सकते