A
Hindi News वायरल न्‍यूज किसान ने SDM साहब को मारा ऐसा थप्पड़ कि जमीन पर गिर पड़े अधिकारी, देखें ये वायरल Video

किसान ने SDM साहब को मारा ऐसा थप्पड़ कि जमीन पर गिर पड़े अधिकारी, देखें ये वायरल Video

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के एक SDM का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही SDM साहब ने हाथ उठाने की कोशिश की तो किसान ने उन्हें ही जोर से थप्पड़ जड़ दिया।

SDM साहब को थप्पड़ मारते हुए किसान- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA SDM साहब को थप्पड़ मारते हुए किसान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में बताया गया है कि फिरोजाबाद में एक किसान ने SDM साहब को ही थप्पड़ जड़ दिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रशासन की टीम और ग्रामीणों के बीच कुछ नोक-झोंक हो रहा है। इतने में SDM साहब को किसान ने एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ जड़ते ही SDM साहब जमीन पर गिर पड़े। यह देख प्रशासन के लोगों ने किसान और अधिकारी को अलग किया। जिसके बाद किसान को पुलिस अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई। 

SDM को किसान ने मारा जोरदार थप्पड़  

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद के जसराना तहसील क्षेत्र में गांव नगला तुर्सी में एक जमीनी विवाद सुलझाने के लिए SDM साहब राजस्व टीम के साथ पहुंचे थे। तभी किसी बात को लेकर विवाद होने पर SDM साहब ने किसान पर हाथ उठाने की कोशिश की। इतने में किसान भड़क गया और उल्टा SDM साहब को ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। किसान का थप्पड़ SDM साहब को इतना भारी पड़ा कि वह खड़े-खड़े जमीन पर गिर पड़े। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इस थप्पड़कांड का वीडियो घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक साढ़े तेरह हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है। वीडियो पर कुछ लोगों ने SDM साहब को ही इस मामले का जिम्मेदार ठहराया तो कुछ लोगों ने किसान के जोरदार थप्पड़ की तारीफ की और कहा- किसान ने एक थप्पड़ में SDM साहब को जमीन पकड़ा दिया। ये होती है भारत के किसानों की ताकत। कुछ लोगों ने इसे गलत भी ठहराया तो कुछ लोगों ने किसान के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: 'बेली डांस' देखने दुबई पहुंचा डॉली चायवाला, कहा - मैंने पहली बार...

 

छाते के साथ ऐसा धांसू जुगाड़ देख इम्प्रेस हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कर बताया मुंबई की बारिश से बचने का सबसे बढ़िया Idea