A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: पहले सबको लगा कि दुल्हन यहीं है लेकिन असल में कैमरामैन लोगों की जज्बातों से खेल गया

Video: पहले सबको लगा कि दुल्हन यहीं है लेकिन असल में कैमरामैन लोगों की जज्बातों से खेल गया

सोशल मीडिया पर लोगों को भ्रम में डालने वाला शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग को दुल्हन को लेकर कन्फ्यूज हो गए थे।

शादी के दौरान की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के दौरान की तस्वीर

आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ काफी इमोशनल। ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो फिर से इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें लोगों ने कुछ ऐसा देखा जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में देख लोगों की आंखें धोखा खा गईं। पहले तो कैमरा जिस तरफ था लोग उसे ही असलियत समझ बैठे लेकिन जैसे ही कैमरे का एंगल चेंज हुआ लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

हुआ लोगों की आंखों को भ्रम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी में जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर लगे सोफे पर बैठे हैं। सभी रिश्तेदार बारी-बारी से आकर उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं और फोटो भी खिंचवा रहे हैं। तभी फोटो खिंचवाने के लिए आई एक लड़की दूल्हे के बराबर में आकर बैठी। लड़की ने दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ था। कैमरामैन का फोकस दूल्हे और उसके पास बैठी लड़की पर था। दुल्हन के लिबास में दूल्हे के साथ बैठी लड़की को देख एक पल के लिए लोगों को लगा कि यहीं दुल्हन है। लेकिन जैसे ही कैमरामैन ने अपना कैमरा घुमाया सभी के होश ही उड़ गए। दरअसल, दूल्हे की दाईं तरफ असली दुल्हन बैठी थी। जिसे लोग पहले दुल्हन समझ रहे थे, वह दूल्हा-दुल्हन की कोई रिश्तेदार थी। लेकिन उसने भी दुल्हन जैसे ही कपड़े पहने थे तो पहले सबको यहीं लगा कि दुल्हन यहीं है।

अंत में टूटा लोगों का भ्रम

वीडियो की शुरुआत में जो भ्रम लोगों को हुआ था वह वीडियो के अंत होते-होते टूट गया। लेकिन भ्रम टूटने के बाद लोग अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarif_video नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों को भ्रम में डालने वाले इस वीडियो को देख तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वहीं, मैं सोचूं कि जयमाला से पहले सिंदूरदान कैसे हो गया। दूसरे ने लिखा- दुल्हन का दिल धक धक कर रहा है। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: रेलवे ट्रैक के पास खड़ी होकर फोटो खिंचवा रही थी महिला, ट्रेन आई फिर भी नहीं हटी तो ड्राइवर ने मार दी लात

VIDEO: जापानी कपल ने थिएटर में देखी रणवीर और दीपिका की फिल्म रामलीला और हो गए दीवाने, बाद में रिक्रिएट किया गाने का सीन