A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: दद्दू के सामने दिलजले आशिक भी हुए फेल, घायल आशिकों के लिए सुनाई ऐसी-ऐसी शायरियां कि लोग करने लगे वाहवाही

VIDEO: दद्दू के सामने दिलजले आशिक भी हुए फेल, घायल आशिकों के लिए सुनाई ऐसी-ऐसी शायरियां कि लोग करने लगे वाहवाही

शायरी की यह वीडियो देख आप भी बुजुर्ग की वाहवाही करने लगेंगे। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शायरी सुनाते हुए दद्दू- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शायरी सुनाते हुए दद्दू

कुछ लोग जीवन की रस तब तक लेते हैं जब तक उनके शरीर में प्राण बचा रहता है। ऐसे ही एक रंगीले दद्दू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। वीडियो में दद्दू एक से एक रंगीन शायरी सुनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख आप भी कहेंगे कि दद्दू की शायरी के सामने तो बड़े-बड़े दिलजले आशिक भी फेल हैं। साथ ही जब आप उनकी शायरी सुनेंगे तो यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि जब दद्दू इस समय में इतने रंगीन हैं तो अपनी जवानी में कैसे रहे होंगे।

बुजुर्ग ने सुनाया दर्द-ए-दिल शायरी

वीडियो में बुजुर्ग एक शख्स को बैठकर शायरी सुना रहा है और आस-पास लोग उन्हें घेरकर खड़े हैं। दद्दू अपनी शायरी में कहते हैं कि, "थाली में रोटी पड़ी है, पानी भरा ग्लास, जब याद तुम्हारी आती है तब भूख लगे ना प्यास।" दद्दू ने दूसरी शायरी सुनाते हुए कहा, "हरी डाल पर मैना बैठे, हमने समझा तोता है, जब याद तुम्हारी आती है, दिल चुपके-चुपके रोता है।" तीसरी शायरी में दद्दू ने सुनाया, "कचबेरी के बेर को झारना नहीं, खत खून से लिखा है इसे फाड़ना नहीं।" चौथी शायरी तो दद्दू ने अपनी जवानी को समर्पित करते हुए सुनाया। वह कहते हैं, "मैं परेशान हूं कि क्यों मेरी परेशानी नहीं जाती, जवानी बीत गई मगर मेरी नादानी नहीं जाती।" पांचवी शायरी- "हम जैसे आशिकों पर इल्जाम लाख होते हैं, इरादें नेक होती है मगर वे बदनाम होते हैं।" छठवीं शायरी - "हाथों में कड़े-छड़े, कानों में बालियां, साली हो तुम मगर देती हो गालियां।" सातवीं शायरी - "लाल-लाल गाल पर जो देख लिया तिल रे, गोरे-गोरे कदमों पर फेंक दिया दिल रे।" आठवीं शायरी - "गोरे-गोरे बालमा ने देखा हंस-हंस के, प्रेम रोग जाल से बेचारी मरी फंस के।" 

वीडियो पर लोगों ने दद्दू के खूब लिए मजे

बुजुर्ग के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @shabeeb_writer7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि, दद्दू को जीवन में बहुत लड़कियों ने धोखा दिया है। कुछ अन्य लोगों ने लिखा- जवानी में तो जुल्म ही कर दिया होगा दद्दू ने। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए दद्दू के खूब मजे लिए।

ये भी पढ़ें:

इंसानों जैसी हैंडराइटिंग, एक बार सेट कर के छोड़ दो पूरा हो जाएगा काम, लो भाई अब होमवर्क करने वाली भी आ गई मशीन

पाकिस्तानी कपल ने DDLJ का सीन किया रीक्रिएट, निकाह से पहले करवाया फोटशूट, दुल्हन का सपना हुआ सच