A
Hindi News वायरल न्‍यूज मोटिवेशन का ऐसा तरीका तो गूगल भी नहीं बता पाएगा, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

मोटिवेशन का ऐसा तरीका तो गूगल भी नहीं बता पाएगा, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

अभी सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो राह है। लड़की ने पढ़ाई के लिए खुद को मोटिवेट करने का एक नया तरीका अपनाया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खुद को मोटिवेट करने के लिए लड़की ने खोजा नया तरीका

इस दुनिया में एक से बढ़कर एक धुरंधर मौजूद हैं। अपने काम को करने के लिए ये धुरंधर ऐसे-ऐसे तरीके खोज निकालते हैं जिनके बारे में शायद ही किसी ने सुना और सोचा होगा। इसी तरह का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मोटिवेशन का एक नया तरीका देखने को मिला, जिसके बारे में आपने कभी सोचा तक नहीं होगा। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। आइए फिर आपके कीमती समय को बर्बाद किए बिना आपको बताते हैं कि लड़की ने खुद को मोटिवेट करने के लिए क्या तरीका अपनाया है।

ऐसा तरीका आपने भी नहीं देखा होगा

अपने आप को मोटिवेट करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। पढ़ाई में अच्छे से मन लगे इसके लिए वो अपने घर की हालत के बारे में सोचते हैं। कोई मोटिवेशनल वीडियो देखता है तो कोई दूसरा तरीका अपनाता है। लेकिन एक लड़की ने एक नया तरीका खोजा है। उसने कुछ कप केक खरीद लिए हैं और अपनी किताब के अलग-अलग पेज पर उसे रखती जा रही है। अब वो पढ़कर जब उस पेज तक पहुंच जाएगी तो उस कप केक को खा लेगी। यह अब तक का सबसे अनोखा तरीका है, खुद को पढ़ाई के लिए मोटिवेट करने का। इसी कारण यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी ने खुद को पढ़ाई के लिए मोटिवेट कर लिया।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये भी तो ठीक तरीक है पढ़ाई का। दूसरे यूजर ने लिखा- आज से मैं भी यही करूंगा। तीसरे यूजर ने लिखा- अब पढ़ाई होगी जमकर। वहीं एक यूजर ने लिखा- पेपर भी खराब कर लिया।

ये भी पढ़ें-

कुछ ज्यादा ही भाव खा रहा था दूल्हा, एक मिनट में दुल्हन ने लगा दिए अक्ल ठिकाने, देखें यह Video

डैम पर मस्ती कर रहे थे तीन दोस्त, तालाब में गिरने से एक की हुई मौत, डूबने का Live Video हुआ वायरल