A
Hindi News वायरल न्‍यूज डिजिटल पेमेंट का ऐसा इस्तेमाल देख कंपनी वाले भी भौंचक्के हो जाएंगे, Video हो रहा है जमकर वायरल

डिजिटल पेमेंट का ऐसा इस्तेमाल देख कंपनी वाले भी भौंचक्के हो जाएंगे, Video हो रहा है जमकर वायरल

आपने आज तक कई जगहों पर डिजिटल तरीके से पेमेंट किया होगा। मगर वायरल वीडियो में जैसा इस्तेमाल देखने को मिला, आपने अपने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

जब से डिजिटल पेमेंट का ऑप्शन लोगों के पास आया है लोगों की जिंदगी काफी आसान हो गई है। पहले के समय में लोगों को बैंक या फिर ATM में जाकर पैसा निकालना पड़ता था और तब जाकर वह अपने पसंद का सामान खरीद पाते थे। वहीं कई बार ऑटो का किराया देने के समय खुल्ले पैसे की दिक्कत होती थी, जिसे डिजिटल पेमेंट ने लगभग खत्म ही कर दिया है। अब लगभग हर कोई डिजिटल तरीके से पेमेंट कर रहा है और सामने वाला पेमेंट ले भी रहा है। मगर एक शख्स ने डिजिटल पेमेंट का ऐसा इस्तेमाल किया जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है किसी जगह आर्केस्ट्रा चल रहा है जहां एक लड़की फ्लोर पर डांस कर रही है। वहीं आसपास कई लोग बैठकर डांस देख रहे हैं। अब आपको वीडियो की मेन बात बताते हैं। लड़की ने डांस करते हुए अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है जिसपर QR कोड नजर आ रहा है। वहीं उसके सामने एक शख्स खड़ा है जो लड़की का डांस देखते हुए उसे अपने ऑनलाइन पेमेंट कर रहा है। आपने आजतक दुकान, मॉल, होटल आदि कई जगहों पर डिजिटल तरीके से पेमेंट किया होगा, मगर क्या आपने कभी किसी को इस तरह का पेमेंट करते देखा है?

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kavvyia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 90 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कार्ड स्वाइप करने का भी ऑप्शन है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- बिटक्वाइन चल सकता है क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- वाह भाई क्या बात है। वहीं एक यूजर ने लिखा- अरे भाई इतना भी डिजिटल नहीं बनना था।

ये भी पढ़ें-

रीलबाजी के चक्कर में बंदे के साथ हो गया हादसा, Video देख लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

इससे बड़ा हेवी ड्राइवर आजतक नहीं देखा होगा, Video आप सभी के उड़ा देगा होश