A
Hindi News वायरल न्‍यूज भाई का जुगाड़ देखकर बाइक बनाने वाले भी झटका खा जाएंगे, Video में दिखी अनोखी मोटरसाइकिल

भाई का जुगाड़ देखकर बाइक बनाने वाले भी झटका खा जाएंगे, Video में दिखी अनोखी मोटरसाइकिल

एक शख्स ने अपनी बाइक के साथ ऐसा जुगाड़ किया जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर आसानी से यकीन नहीं होगा। जुगाड़ वाली बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बाइक में किया अनोखा जुगाड़

जुगाड़ की जब भी बात होगी तो भारत के लोगों को सबसे आगे रखा जाएगा। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमारे देश के लोग जुगाड़ के मामले में काफी आगे हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो जुगाड़ करके ही अपने कई काम को निकालते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जाएंगे तो इस बात से आप भी सहमत हो जाएंगे क्योंकि वहां आपको जुगाड़ के एक से बढ़कर एक वीडियो नजर आएंगे। कोई कूलर में जुगाड़ लगाता है तो कोई वाशिंग मशीन का जुगाड़ कर लेता है। अभी एक नया जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसी बाइक कभी देखी है आपने?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक अनोखी बाइक नजर आ रही है। एक शख्स ने अपना बाइक में जुगाड़ करते हुए दोनों तरफ कुछ अधिक सीट लगा दिए हैं। इसके अलावा सिर को ढ़कने के लिए छतरी भी बना दी है। मतलब शख्स ने जुगाड़ करके अपनी बाइक को एक ऑटो जैसा बना दिया है। इसके बाद वह साइड में लगे सीटों पर कुछ लोगों को बैठाते हुए घूम रहा है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिली मगर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @NaushadVibe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गजब का जुगाड़ लगाया है भाई ने।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- देसी जुगाड़ है ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा दिमाग लगाया है। तीसरे यूजर ने लिखा- गजब बनाया है, टैलेंट की कमी नहीं है। वहीं एक यूजर ने लिखा- यह जुगाड़ भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

लो अब खाना बनाने वाली बाई का झंझट ही खत्म, Video देखकर समझ में आएगा 'कैसे'

ट्रेन में बैठने को नहीं मिली जगह तो कर लिया गजब का जुगाड़, Video में दिखेगी शख्स की प्रीमियम सीट