A
Hindi News वायरल न्‍यूज Elvish Yadav खोलेंगे ध्रुव राठी की पोल? Video शेयर कर कहा- भाई तुम्हारी टीम में मेरे कई बंदे हैं

Elvish Yadav खोलेंगे ध्रुव राठी की पोल? Video शेयर कर कहा- भाई तुम्हारी टीम में मेरे कई बंदे हैं

Elvish Yadav vs Dhruva Rathee: एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। जिसमें एल्विश यादव यूट्यूबर ध्रुव राठी को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं। इधर, सोशल मीडिया यूजर्स इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एल्विश यादव और ध्रुव राठी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आमने-सामने होंगे एल्विश यादव और ध्रुव राठी

Elvish Yadav vs Dhruva Rathee: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें लेकर वह विवादों में पड़ जाते हैं तो कई वीडियो में वह दूसरों को रोस्ट करते हुए नजर आते हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में वह यूट्यूबर ध्रुव राठी को चैलेंज करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वह ध्रुव राठी की पोल-पट्टी खोलने की बात कर रहे हैं।

वीडियो में एल्विश यादव ने क्या बोला

वीडियो में एल्विश यादव को साफ तौर पर यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि, "भाई अभी से इस वीडियो को शेयर मत करना नहीं तो बहुत सारे गंवार आ जाएंगे उठकर। ये लोग अनपढ़ हैं। वीडियो देखना उसके बाद मैं देखूंगा कि तुम कितने ब्रेनवॉश्ड हो या तुम्हारा कितना अपना जी बच रहा है। बिल्कुल मजा आ जाएगा। ऐसी-ऐसी चीजें मिली हैं न मुझे अंदर से, ध्रुव भाई अगर आप इस वीडियो को देख रहे हैं तो आपको बता दूं कि आपके टीम में मेरे कई बंदे हैं जो मुझे अंदर की कई चीजें बता गए।"

एल्विश यादव ने ध्रुव राठी को दी चेतावनी

वीडियो को देखने और एल्विश यादव को सुनने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे एल्विश ध्रुव राठी पर कोई वीडियो बना रहे हैं और इस वीडियो में वह ध्रुव राठी की पोल-पट्टी खोलकर रख देंगे। जैसा कि वह कह भी रहे हैं कि उन्हें ध्रुव राठी की टीम से अंदर की ऐसी-ऐसी बातें पता चली हैं। जिनसे यह बिल्कुल साप हो जाएगा कि आखिर ध्रुव राठी किसके लिए और कैसे काम करते हैं। 

इंटरनेट यूजर्स कर रहे इस मुकाबले का इंतजार

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 45 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 3300 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर एल्विश के फैन और ध्रुव राठी के समर्थक दोनों ही कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- एल्विश यादव अब ध्रुव राठी का रेल बना देगा। दूसरे ने लिखा- इस आदमी का दुख अलग ही लेवल पर है और ध्रुव राठी से इसकी तुलना किसी भी एंगल से नही की जा सकती। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे लिए यह क्लेश है लेकिन उनके लिए यह कंटेंट है। वहीं, तमाम यूजर्स इस मुकाबले को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ऐसे ही होगी गर्मी की छुट्टी, लड़कों ने हीट कंट्रोल करने के लिए बर्फ की सिल्ली पर लेटकर निकाला जुलूस - Video

सब IPL में Busy थे, इधर पाकिस्तानी चचा चाहत फतेह अली खान ने एक और गाना रिकॉर्ड कर लिया, जल्दी से देखें ये Video