A
Hindi News वायरल न्‍यूज बड़े भाई को छोटे ने दी किडनी, जब पता चला तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, Video देख आंखों से छलक आएंगे आंसू

बड़े भाई को छोटे ने दी किडनी, जब पता चला तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, Video देख आंखों से छलक आएंगे आंसू

भाईचारा क्या होता है आप इस वीडियो को देखने के बाद बेहतर ढंग से समझ जाएंगे। वीडियो में दो भाइयों के बीच अटूट प्रेम को दिखाया गया है।

बड़े भाई से मिलता हुआ छोटा भाई- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बड़े भाई से मिलता हुआ छोटा भाई

भाईचारा ही एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें लोगों को अद्भुत ताकत का एहसास होता है। इस बात को आप ऐसे समझ सकते हैं, कि जब आपका भाई आपके साथ खड़ा हो तो उस समय आपकी ताकत दोगुनी हो जाती है। फिर आपको यह भरोसा होता है कि मेरा भाई मेरे साथ है, आगे जो होगा संभाल लेंगे। जब भाइयों में अति प्रेम हो तब दोनों एक दूसरे के लिए त्याग करने से भी नहीं चूकते। उनकी ख्वाहिश यही होती है कि भले मैं रहूं या ना रहूं लेकिन मेरा भाई हमेशा मेरी आंखों के सामने सही सलामत रहे। ऐसे ही एक भाईचारे का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसमें एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को सही सलामत रखने के लिए अपनी किडनी उसे दे दी। जब बड़े भाई को इस बारे में पता चला तो उसका रिएक्शन ऐसा रहा जिसे देख लोगों की आंखों में पानी आ गया।

जब बड़े भाई को पता चला कि किडनी देने वाला उसका छोटा भाई है

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने शख्स को किडनी दान करने वाले से मिलाने के लिए उसके पास लेकर आते हैं। जब शख्स के कमरे का दरवाजा खुलता है, तब वह शख्स देखता है कि दरवाजे पर उसका छोटा भाई किडनी देने वाले के तौर पर खड़ा है। यह देख बड़े भाई का दिल पसीज जाता है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। बड़ा भाई बिस्तर पर पड़े-पड़े रोने लगता है। इसके बाद छोटा भाई उसके पास आता है और अपने भाई के गले लग जाता है। बड़ा भाई अपने छोटे भाई को पकड़कर चूम लेता है। कभी वह उसका माथा चूमता है तो कभी उसके गाल। फिर दोनों भाई एक दूसरे के गले लगकर खूब रोते हैं। 

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर कहा - सबको मिले ऐसा भाई

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो को देख लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - बड़े नसीब वालों को ही मिलते हैं ऐसे छोटे भाई। दूसरे ने लिखा - इस वीडियो को देख मेरी आंखों में आंसू आ गए। तीसरे ने लिखा - आखिर भाई तो भाई होता है। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि ऐसे भाई सबको मिले।

ये भी पढ़ें:

सांड का सींग पकड़ा और सड़क पर दिया पटक, Video देख लोगों ने बाहुबली के भल्लाल देव से कर डाली शख्स की तुलना

Video: स्टंट करते हुए सड़क पार कर रहा था बाइक सवार, अगले ही पल तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, चूर-चूर हो गई मोटरसाइकिल